गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने मतदाताओं से की ये खास अपील, क्या कहा ?

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 अप्रैल 2024): लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व लोकसभा चुनाव की चुनावी प्रक्रिया शुरू हो गई है। वहीं गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण यानी 26 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में यहां मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रशासन हरसंभव प्रयासरत है। वहीं गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने जनपद वासियों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि सभी नागरिक निर्भीक होकर मतदान करें।

नोएडा पुलिस आपकी सुरक्षा में सदैव तत्पर है। देश की रक्षा, देश की सुरक्षा के नाम पर, देश के विकास के नाम पर आप सभी से मतदान करने की विनम्र अपील करती हूं।

गौतमबुद्ध नगर कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि गौतमबुद्ध नगर जनपद के सभी निवासियों को मेरा प्रणाम, नोएडा पुलिस की तरफ से पुलिस कमिश्नर के रूप में मेरी आप सभी से यह अपील रहेगी कि 26 अप्रैल को आपके जनपद में लोकतंत्र के सबसे बड़े चुनाव का मतदान होना है। अपने घरों से बाहर आएं, इस महापर्व का हिस्सा बने और अपने-अपने मतदान का प्रयोग करें। याद रखिए अगर आप अपने देश के भविष्य के बारे में चिंतित हैं, उसके बारे में अच्छा सोचना चाहते हैं, आप अपने अगले पीढ़ी के बारे में अच्छा करना चाहते हैं। तो इस गणतंत्र के सबसे बड़े पर्व का हिस्सा अवश्य बनिए।

आगे कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि नोएडा पुलिस और नोएडा नगर प्रशासन ने यहां के सामान्य प्रशासन ने प्रत्येक बूथ पर आपकी मदद के लिए तमाम इंतजाम किए। इन सभी के मद्देनजर आपको गाइड करने के लिए पर्याप्त संख्या में हमारे प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी लगाए गए हैं एक सुरक्षित माहौल में, एक सुरक्षित परिवेश में‌ आपको मतदान करने के लिए अधिकार यहां पर प्राप्त है। नोएडा पुलिस चुनाव को शांतिपूर्वक तरीके से करने के लिए कटिबद्ध है। और मेरी आप सभी से अपील रहेगी कि अपने इस अधिकार को सबसे बड़ा अधिकार मानते हैं इस मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

जानकारी के लिए बता दूं गौतमबुद्ध नगर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन द्वारा इस बार लोकसभा चुनाव में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विभिन्न वोटिंग जागरूकता अभियान और कार्यक्रम चलाकर यहां के मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share