जेपी अमन सोसाइटी में घुसी अज्ञात लड़की, निवासियों ने पुलिस को सौंपा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 दिसंबर 2023): रविवार शाम जेपी अमन सोसायटी में एक दस वर्षीय बंगाली लड़की घुस गई। सोसायटी वासियों ने लड़की को थाना नालेज पार्क पुलिस के हवाले किया और पुलिस ने लड़की की जांच-पड़ताल कर उसके पिता को सौंप दिया है।

जेपी अमन सोसायटी के निवासी योगेश ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि जेपी अमन सोसायटी में गेट निर्माण का काम चल रहा है। इसलिए टिन के गेट से बाउंड्री वॉल को कवर किया गया है। कल रविवार को शाम करीब 5 बजे के आस पास एक 10 वर्षीय लड़की टीन के गेट से सोसायटी के अंदर आ गई। मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने लड़की को सोसायटी में प्रवेश करने से रोका तब लड़की ने बताया कि दो बाइक सवार उसका अपहरण कर रहे थे। अपहरण कर्ताओं से बचने के लिए वह सोसायटी में घुसी है। फिर मौके पर सोसायटी निवासी भी पहुंचे, आगे उन्होंने बताया कि लड़की बंगाली है उसको ज्यादा हिंदी भी नहीं आती है। वह अपना नाम और पता बताने में ही असमर्थ थी। फिर सोसायटी निवासियों ने लड़की को थाना नालेज पार्क पुलिस को सौंप दिया और लड़की पुलिस के पास है पुलिस उसके बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

नालेज पार्क थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि लड़की का नाम जया उम्र करीब 10 साल है। वह मूल रूप से वेस्ट बंगाल की रहने वाली है और वर्तमान में यहां झुग्गी झोपड़ी में अपने परिवार के साथ रहती है। उसके पिता एक लेबर मजदूर हैं।

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह रास्ता भटककर जेपी अमन सोसायटी पहुंच गई थी और लड़की के पिता ने यही बात बताई की उसकी बेटी रास्ता भटक गई थी। जिसके बाद पुलिस ने लड़की को पिता को सौंप दिया है।।

Share