2047 तक भारत बनेगा आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र, “विकसित भारत संकल्प यात्रा” में लोगों ने लिया संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 दिसंबर 2023): शनिवार, 9 दिसंबर को “विकसित भारत संकल्प यात्रा” ग्राम बमबावड एम एम आर पब्लिक स्कूल पहुँची। जिसमे मुख्य अतिथि दादरी विधायक तेजपाल नागर और जिला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी रहे। बमबावड गाँव में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत संकल्प यात्रा के विषय में वर्चुअल कॉन्फ़्रेंसिंग वैन के ज़रिये प्रधानमंत्री मोदी जी के उद्बोधन को भी लोगों ने सुना।

विधायक तेजपाल नागर और जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने लोगो को शपथ दिलाई कि हमारा संकल्प विकसित भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करेंगे। ग़ुलामी की मानसिकता को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे। देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करेंगे। भारत की एकता को सुदृढ़ करेंगे और देश की रक्षा करने वालों का सम्मान करेंगे और नागरिक होने का कर्तव्य निभाएंगे।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि आज देश विकास के मार्ग पर चल पड़ा है और हम 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनायेंगे उसके लिए हम सब स्वदेशी स्वावलंबी आत्मनिर्भर बनें।

जिला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की जनता के लिए केन्द्र सरकार के द्वारा सैकडों योजना, उज्जवला गैस, सुकन्या, जनधन खाता, आयुष्मान भारत, किसान फ़सल बीमा योजना आदि सभी वर्गों के लिए प्रदेश की योगी सरकार में प्रदेश के सभी पात्र लोगो तक पहुँच रही है। हम सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास पर चल कर देश को विश्वगुरु विकसित भारत बनाएंगे।

इस अवसर पर जिला महामंत्री धर्मेन्द्र कोरी, सेवानन्द शर्मा, विकसित भारत संकल्प यात्रा संयोजक रवि जिन्दल, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, गुरुदेव भाटी, बीरेन्द्र भाटी, विचित्र तोमर, अमित बैसोंया, सतवीर भाटी आदि सैकड़ों ग्रामीण और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

Share