जीएल बजाज संस्थान में द्वितीय ईएसजी कान्क्लेव का सफल आयोजन।

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 नवंबर 2023): ग्रेटर नॉएडा स्थित जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च (पीजीडीएम) इन्स्टीट्यूट में सर्कुलर इकोनॉमी, लचीला व्यवसाय एवं विकास में डिजिटलीकरण विषय एक दिवसीय ईएसजी कान्क्लेव का सफल आयोजन किया गया। इस आयोजन में कारपोरेट जगत से सपोर्ट टू एग्रोइकोलाजिकल ट्रांसफार्मेशन प्रोसेस इन इण्डिया के प्रोजेक्ट डायरेक्टर उते रिकमन एवं मुम्बई के प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्थान एसपीजेआईएमआर की प्रोफेसर एवं डायरेक्टर डीओसीसी डॉ० चन्द्रिका परमार ने भाग लिया।

पैनल डिस्कसन में हेयर ओरिजनल्स के फाउण्डर व सीईओ जितेन्द्र शर्मा, दि इनवायरन्मेण्ट एण्ड कन्स्यूमर प्रोटेक्सन फाउण्डेशन की निदेशिका डॉ० रेखा सिह, महाराष्ट्र बम्बू विकास बोर्ड, नागपुर के (सेवानिवृत)डीएफओ श्रीनिवास मदामुशी एवं जीएल बजाज संस्थान के प्रोफेसर डॉ० एस गोस्वामी ने अपने अनुभवों को साझा किया। इस अवसर पर दिल्ली एवं एनसीआर के प्रदर्शको ने अपने सतत व्यवसाय का स्टाल लगाकर प्रदर्शन किया। साथ ही जीएल बजाज एवं नॉलेज पार्क के अन्य शैक्षणिक संस्थानो ने पोस्टर प्रदर्शन में बढ़चढ़कर भाग लिया। अन्त में संस्थान की निदेशिका एवं मुख्य अतिथि ने सभी पोस्टर प्रदर्शन प्रतियोगिता के विजताओं एवं समस्त प्रदर्शकों को अवार्ड देकर सम्मानित एवं प्रोत्साहित किया।

कार्यशाला के सफल आयोजन के लिए संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने आयोजन समिति को शुभकामनायें दीं। जीएलबीआईएमआर के निदेशक डॉ० सपना राकेश ने सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया एवं बताया कि इस आयोजन का उददेश्य छात्रों को व्यापार जगत की जानकारी प्रदान करना था ताकि वे अपने व्यावसायिक जीवन में सफल हो सके। इस दौरान कॉलेज के सभी अधिकारी गण मौजूद रहे।

Share