दिवाली की रात लापरवाही बरतने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार। जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/10/2022): ग्रेटर नोएडा से दिवाली की रात एक सोसाइटी से आग लगने की घटना सामने आई थी। बता दें कि बीते 24 अक्टूबर को दिवाली की रात ग्रेटर नोएडा की वेदांतम सोसाइटी में एक टावर के 17 वीं मंजिल के फ्लैट में अचानक से आग लग थी। आग‌ को बुझाने में लगभग एक घंटा लगा और साथ ही बिल्डर की लापरवाही भी सामने आई जिसमें बिल्डर द्वारा लगा गए आग यंत्र के काम ना करने के कारण आग बुझाने में देरी हुई थी। जिसके विरोध में सोसायटी के लोगों ने ताज हाईवे पर जाम लगा अपना आक्रोश प्रकट किया।

वहीं शनिवार, 29 अक्टूबर को थाना बिसरख पुलिस ने सोसायटी मे आग लगने के जिम्मेदार 04 आरोपियों राजीव कुमार, दिनेश, अजीत सिंह, अर्पित गौतम को रेडिकॉन वेदांतम सोसायटी से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि 24 अक्टूबर को रेडिकॉन वेदांतम सोसायटी गौर सिटी 2 मे आग लग गयी थी जिसमे आग पर काबू पाने के लिए फायर सेफ्टी संबंधी यंत्र उपलब्ध न होने के कारण आग 03 फ्लैटो मे फैल गयी थी। सोसायटी मे फायर सेफ्टी संबंधी उपकरणो की देखरेख व उपलब्धता का कार्य उपरोक्त चारो आरोपियों द्वारा देखा जा रहा है आरोपियों की लापरवाही के कारण फायर सेफ्टी संबंधी उपकरणो की उपलब्धता नही थी।

आगे पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 285/427/436 के तहत मुकदमा दर्ज कर करके जेल भेज दिया गया है।।

Share