आई0टी0एस0 काॅलेज, मुरादनगर में छात्रों के ल िए स्पोर्ट्स कांप्लेक्स का उद्धघाटन हुआ।

आई0टी0एस0 काॅलेज, मुरादनगर गाजियाबाद में दिनांक 16 फरवरी, 2021 को छात्रों के लिए एक संपूर्ण स्पोर्ट्स कांप्लेक्स का उद्धघाटन किया गया। इस अवसर पर टेबल टेनिस के अलावा बैडमिंटन, बाॅस्केटबाॅल, लाॅन टेनिस, स्क्वाॅश व बाॅलीबाॅल कोर्ट का भी उद्धघाटन किया गया।
स्पोर्ट्स कांप्लेक्स का उद्धघाटन आई0टी0एस0 – द एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा द्वारा रिबन काट कर किया गया। साथ ही उन्होंने छात्रों से शारीरिक विकास के लिए खेलकूद की गतिविधियों पर तथा एकेडमिक क्षेत्र में भी ध्यान देने पर जोर दिया तथा सभी छात्रों को प्रेरित और प्रोत्साहित किया। आई0टी0एस0 – द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डाॅ0 आर0पी0 चड्ढा तथा वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा की प्रेरणा से इस कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया।
समारोह के दौरान श्री अर्पित चड्ढा ने अपने सम्बोधन में स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के उद्धघाटन के लिए प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप विद्यार्थियों के लिए आगे भी अन्य खेल सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास करता रहेगा। उन्होंने कहा कि इस स्पोर्ट्स काॅम्प्लेक्स के भवन में कई तरह की इंडोर गेम्स खेली जा सकेंगी। इस अवसर पर कोविड-19 से संबंधित सभी सावधानियों का ध्यान रखा गया। जिसके लिए सभी छात्रों ने उनकों धन्यवाद दिया।
आई0टी0एस0 काॅलेज, मुरादनगर के सभी विद्यार्थियों ने इस अवसर पर आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में पूरे उत्साह और जोश के साथ भाग लिया। प्रतियोगिता मे विभिन्न खेल जैसे- टेबल टेनिस, बैडमिंटन, बाॅस्केटबाॅल, लाॅन टेनिस, स्क्वाॅश, चैस, कैरम, व बाॅलीबाॅल खेलो मे छात्रों ने अपना हुनर दिखाया। काॅलिज के प्रतिभाशाली छात्र भुपेन्द्र, आदित्य राज, सुमाया जमन, अमन वर्मा, धु्रव खुराना एवं भू प्रकाश ने अलग-अलग इंडोर खेलों में अपना हुनर दिखाया।
इस अवसर पर आई0टी0एस0 – द एजुकेशन ग्रुप के सचिव, श्री बी0के0 अरोड़ा, डायरेक्टर-पी0जी0 स्टडीज, डाॅ0 विनोद सचदेव, प्रधानाचार्य डाॅ0 देवी चरण शेट्टी, प्रिंसिपल- आई0टी0एस0 इंस्टीट्यूट आॅफ हैल्थ एण्ड एलाईड सांइसेंस, डाॅ0 सी0एस0 राम, बायोटेक्नालाजी के विभागाध्यक्ष डाॅ0 संजीव शर्मा तथा अन्य सभी शिक्षकगण मौजूद रहें।
संस्थान वर्तमान में हमारे माननीय वाईस चेयरमैन, आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप, श्री अर्पित चड्ढा के कुशल मार्गदर्शन और नेतृत्व में है। जिन्होंने संस्थान को न केवल नई दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, बल्कि उन्होंने संस्थान को नई ऊंचाइयों पर भी पहुंचाया है। इसलिए उनकी योग्यता और कड़ी मेहनत के कारण आई0टी0एस0 डेन्टल काॅलेज, गाजियाबाद को मोस्ट प्रिफर्ड यू0जी0/पी0जी0 इंस्टीट्यूट आॅफ द ईयर के रूप मे सम्मानित किया गया। जिसे भारत रत्न और पद्म विभूषण भारत के 13वें राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी ने हमारे माननीय वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा को प्रदान किया।
आई0टी0एस0 इंस्टीट्यूट आॅफ हैल्थ एण्ड एलाईड सांइसेंस को एम्स, नई दिल्ली में आयोजित आठवें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में ष्बेस्ट फिजियोथेरेपी काॅलिजष् का अवार्ड भी मिला है। यह अवार्ड प्रोफेसर रणदीप गुलेरिया, निदेशक एम्स की उपस्थिति में श्री अश्वनी कुमार चैबे, राज्य मंत्री – स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने आई0टी0एस0 काॅलेज के वाईस चेयरमैन श्री अर्पित चड्ढा जी को प्रदान किया।
अंत में सभी विद्यार्थियों ने संस्थान के ढेर सारे प्रयासों की सराहना करते हुऐ आई0टी0एस0 – द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डाॅ0 आर0पी0 चड्ढा तथा वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा को धन्यवाद दिया।

Share