आई. टी. एस. डेंटल कॉलेज, विशेष देखभाल दंत चिकित्सा में नैदानिक प्रबंधन संशोधन पर लाइव वेबिनार

आई. टी. एस. डेंटल कॉलेज, ग्रेटर नोएडा में अपने शिक्षक और छात्रों को ज्ञान रखने के प्रयास में, विश्व महामारी के इस लॉकडाउन की अवधि के दौरान 06 जून 2020 को “विशेष देखभाल दंत चिकित्सा में प्रबंधन संशोधन” विषय पर वेबिनार आयोजित किया गया था।
वेबिनार की वक्ता डॉ। अर्चना प्रसाद थीं, जो विशेष देखभाल दंत चिकित्सा विशेषज्ञ थीं। वेबिनार में 70 शिक्षक सदस्यों के साथ लगभग 200 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।
डॉ। अर्चना प्रसाद ने अपनी वेबिनार में विशेष देखभाल दंत चिकित्सा में नैदानिक प्रबंधन संशोधन के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि चिकित्सा शर्तों के दंत निहितार्थ को समझना, प्रबंधन की रोकथाम में उपचार संशोधनों और दी गई चिकित्सा स्थितियों में दंत रोग के उपचार, कुछ सामान्य चिकित्सा शर्तों के उपचार में संशोधन।
प्राचार्य डॉ। सचित आनंद अरोड़ा ने बताया कि आई. टी. एस. डेंटल कॉलेज, इस लॉकडाउन अवधि के दौरान अपने संकाय और स्नातकोत्तर छात्रों के लिए 18 से अधिक वेबिनार आयोजित किए थे। उन्होंने बताया कि इसके संकाय और छात्रों को नवीनतम ज्ञान और कौशल के साथ रखने के लिए आई. टी. एस. – शिक्षा समूह का निरंतर प्रयास रहा है।
श्री सोहिल चड्ढा, उपाध्यक्ष, आई. टी. एस. – एजुकेशन ग्रुप ने वेबिनार आयोजित करने के लिए टीम को बधाई दी और बताया कि वेबिनार एक समय में बहुत से लोगों के संपर्क में रहने और अपने संदेशों को संप्रेषित करने और उन्हें सुनहरा अवसर प्रदान करने के लिए हैं।

Share