जिला प्रशासन के द्वारा सात और अपराधियों प र लगाया गया गैंगस्टर

जनपद में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्रवाई की जा रही है। इसी श्रंखला में जनपद के 07 और गुंडों पर गेंगस्टर लगाया गया है।

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर नरेन्द्र कुमार उर्फ नगिन पुत्र राजवीर निवासी ग्राम माचड़ थाना जहांगीर पुर जिला बुलन्दशहर, अशोक उर्फ लाला पुत्र जयपाल सिंह निवासी पलसेड़ा थाना पिसावा जिला अलीगढ़, संदीप पुत्र होशियार सिंह निवासी कैलाश कालौनी जिला पलवल हरियाणा, धर्मेन्द्र उर्फ लाला पुत्र बिजेन्द्र, उमेश पुत्र जग्गी गुर्जर, दीपक पुत्र वेदपाल, विनय पुत्र बिजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम देवटा थाना दनकौर जिला गौतमबुद्धनगर पर गंेगस्टर लगाया गया।

जिलाधिकारी ने इस संबंध में बताया कि जनपद में अपराधियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्रवाई प्रस्तावित रहेगी और जो आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Share