संपूर्ण समाधान दिवस में 148 शिकायतें दर्ज 15 का निस्तारण मौके पे

उत्तर प्रदेश सरकार के महत्वपूर्ण कार्यक्रम संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन जनपद गौतम बुद्ध नगर की तीनों तहसीलों में संपन्न हुआ। आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर पूरे जनपद में कुल 148 शिकायतें दर्ज हुई और 15 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों के माध्यम से करा दिया गया।

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह के द्वारा तहसील सदर में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों का आह्वान किया कि उनके द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस में दर्ज शिकायतों का निस्तारण पूर्ण गुणवत्ता एवं मानक तथा निर्धारित समय के भीतर करते हुए शिकायतकर्ता को अवगत कराने के साथ ही साथ तत्काल प्रभाव से तहसील में भी रिपोर्ट प्रस्तुत कर दी जाए ताकि इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ जनसामान्य को प्राप्त हो सके। उनकी अध्यक्षता में संपूर्ण संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर 29 शिकायतें दर्ज हुई और 3 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कराया गया।

दादरी तहसील में अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुमार विनीत की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस संपन्न हुआ जहां पर 62 शिकायतें दर्ज हुई और 7 शिकायतों का निस्तारण अधिकारियों के माध्यम से मौके पर कराया गया। जेवर तहसील में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव कुमार के द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की शिकायतें सुनी गई यहां पर 57 शिकायतें दर्ज हुई और 5 शिकायतों का निस्तारण मौके पर संपन्न हुआ।

Share