आईआईए प्रतिनिधिमंडल ने यूपीएसाईडिसी आर ए म स्मिता सिंह से की मुलाकात, समस्याओं से अवगत कराया।

(08/03/17) ग्रेटर नोएडा

कल IIA के प्रतिनिधि मंडल ने UPSIDC की नव नियुक्त RM स्मिता सिह से औपचारिक मुलाकात की व उनका स्वागत किया .

UPSIDC दूारा विकसित औद्योगिक क्षेत्र साईट B,C 4&5 मे नालीयों कि मरम्मत सडको की मरम्मत साफ सफाई पार्कों का रखरखाव अतिक्रमण व औद्योगिक क्षेत्रों मे प्रवेश दूारो का सौंदर्यीकरण इन सभी विषयो पर विस्तृत चर्चा की व अनुरोध किया की कई जगह जलभराव के कारण फैक्ट्री मे घुसना मुश्किल है उन्हें अवगत कराया जिसमे नाली की सफाई व रिपेरिग को सबसे मुख्य प्राथमिकता मे रखा है ।

प्रतिंधिमंडल के सदस्यों ने बताया की एक प्रस्ताव DM सर व UPSIDC दूारा दिया गया है कि हम खुद विकास के कार्य कराए अपनी देखरेख मे एक कमेटी बनाकर पैसे UPSIDC देगी लेकिन पैसा सीमित होगा ।
साथ ही शिकायतों के लिए विभाग से एक मेल आई डी की मांग की जो बहुत जल्द ही जारी कर दी जाएगी औद्योगिक क्षेत्रों मे स्थापित मानचित्र के बोर्डों का पेंट व उनपर मानचित्र बनाने की मांग की गयी व हमने उनसे अनुरोध किया कि पहले आप एक बार सभी औद्योगिक क्षेत्रों का दौरा करे व वास्तविक स्थिति देखे उसके बाद प्राथमिकता बनाए

प्रतिंधीमंडल के सदस्यों ने सभी का आवाहन करते हुए कहा, ‘ मेरा आप सभी से विनम्र निवेदन है कि अपने पास की अव्यवस्था का फोटो पता फोन नं व अन्य डिटैल के साथ गुरूप पर पोस्ट करे जिससे कुछ जगह का अवलोकन हम उन्हे करा सके ।

हम पिछले महीने पाच बार UPSIDC RM से मिले अब कुछ उम्मीद जगी है कि शायद कुछ बेहतर होगा व कुछ राहत मिलेगी हम निरंतर प्रयासरत कि कुछ बेहतरीन करा सके आप सभी का सामूहिक सहयोग मिलेगा तभी यह सम्भव हो सकेगा "।

इस मीटिंग के दौरान जितेन्द्र पारिख, ए डी पांडे, सर्वेश गुप्ता, संजीव शर्मा, यू के शर्मा, प्रमोद गुप्ता, जेड रहमान, चेयरमैन एस पी शर्मा मौजूद रहे।

Leave a Reply