आई.टी.एस इन्जीनियरिंग काॅलिज में होली मिल न के उपल्क्ष पर फैकलटी क्रिकेट मैच का आयोजन.

होली के पावन अवसर पर आई.टी.एस इन्जीनियरिंग काॅलिज ग्रेटर नोएडा में शिक्षको के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। यह मैच डीन एकेडमीक एवं डीन स्टूडेन्ट वैलफेयर की टीमों के बीच हुआ। इस मैच का शुभारंभ संस्थान के डाॅ0 गगन दीप अरोडा एवं डाॅ0 संजय यादव द्वारा किया गया।

डीन एकेडमीक के कप्तान श्री आदित्य दयाल त्यागी ने टाॅस जीता औ पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। निर्धारित 15 ओवर में 127 रनों का विशाल स्कोर टीम ने बनाया। जिसमें 5 छक्के लगाकर स्र्वाधिक स्कोर 47 रन श्री प्रविर सक्सैना ने बनाए एवं उनका बहेतरिन प्रदर्शन देखते हुए उन्हें मैन आॅफ दा मैच के खिताब से सम्मानित किया गया। डीन स्टूडेन्ट वैलफेयर की टीम की ओर से श्री राकेश जायसवाल ने शानदार गेंदबाजी का प्रर्दशन करते हुए 17 रन देकर 3 विकेट लिए।

दूसरी पारी में डीन स्टूडेन्ट वैलफेयर की टीम ने श्री आगा ए हुसैन की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन किया। टीम की तरफ से श्री सुनील कुमार ने स्र्वाधिक 4 छक्कों की मद्द से 35 रन बनाएं। लेकिन अंत में डीन एकेडमीक की टीम ने ये मैच 18 रनों से जीता।

होली के अवसर पर संध्या में आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज द्वारा हाईटी का अयोजन किया गया जिसमें आई.टी.एस. द- एजूकेशन ग्रुप के वाईस चैयरमेन, श्री सोहेल चड्ढा, निदेशक-पी.आर. श्री सुरेन्द्र सूद ने सभी शिक्षको एवं सहकर्मचारियों को होली की शुभकामनाएं दी।