ऑटो कोड की मदद से वापिस मिले युवक के पैसे औ र सामान, एक्टिव सिटिज़न टीम के कार्य को सराहा !

(31/01/2018) ग्रेटर नोएडा :

कई साल पहले ग्रेटर नोएडा की सामाजिक संस्था एक्टिव सिटिज़न टीम द्वारा शुरू की गई मुहीम आज भी लोगों के लिए बेहद मददगार सिद्ध हो रही है । इसका एक जीता जागता उदाहरण आज ग्रेटर नोएडा में देखने को मिला ।

आटो कोड की वजह से आज डेल्टा १ सेक्टर मे रहने वाले नितिन शर्मा का मोबाइल एवं चार हज़ार रुपए एक ऑटो में छूटने के बाद वापस मिल गया । डेल्टा १ से परीचौक जाने के लिए नितिन ओटो मे बैठे और परीचौक पर उतरते समय अपना मोबाइल और पर्स व बैग औटो मे भूल गए । औटो का कोड नम्बर 3349 उनको याद हो गया था जिसके बाद उन्होंने एक्टिव सिटिज़न टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी से सम्पर्क किया । उन्होंने 3349 का डिटेल निकालकर औटो मालिक से सम्पर्क साधा ।

औटो मालिक संतोष ने ख़ुद सहयोग करते हुए औटो चालक को बुलवाकर सामान के बारे मे पूँछा ।चालक ने हामी भरते हुए बताया की मोबाइल एवं रुपए समेत सामान उसके पास ही रखा हुआ है और सारा सामान जगत फ़ार्म आकर वापस कर दिया। अपना सामान वापिस पाकर नितिन शर्मा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और इस कार्य के लिए उन्होंने हरेंद्र भाटी एवं एक्टिव सिटिज़न टीम का हार्दिक शुक्रिया अदा किया।

इस मौक़े पर सरदार मनजीत सिह, हरेन्द्र भाटी, मनोज गर्ग, सुनील प्रधान,प्रदीप मुखिया, अनिल कसाना,सतीश गोयल, आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply