जनपद गौतम बुद्ध नगर प्रभारी मंत्री जय प्रत ाप सिंह का तीन दिवसीय दौरा कल से, विकास कार्यो ं की करेंगे समीक्षा।

उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी एवं मद्य निषेध मंत्री तथा जनपद के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह जनपद गौतम बुद्ध नगर में 3 दिन के दौरे पर आ रहे हैं।

इस विषय पर जानकारी देते हुए प्रभारी अधिकारी प्रोटोकॉल एवं नगर मजिस्ट्रेट नोएडा महेंद्र कुमार सिंह ने जिले के प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम का ब्योरा दिया।

प्रभारी मंत्री अपने भ्रमण कार्यक्रम के दौरान दिनांक 1 फरवरी को 12:00 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक स्वर्ण नगरी ग्रेटर नोएडा में पार्टी कार्यालय पर जनपदीय संगठन पदाधिकारियों एवं सांसद गण, विधायकों के साथ बैठक करेंगे ।

इसी दिन दूसरे चरण में प्रभारी मंत्री सेक्टर 52 नोएडा में सामुदायिक केंद्र पर सायं 2.30 बजे भी संगठन पदाधिकारियों, सांसद एवं विधायकों के साथ बैठक करेंगे। दिनांक 2 फरवरी को मंत्री जय प्रताप सुबह 10:00 बजे से दादरी तहसील में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का स्थलीय निरीक्षण करने के साथ-साथ गांव का निरीक्षण भी करेंगे। दूसरे चरण में जनपद के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह के द्वारा 2:30 बजे से ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के सभाकक्ष में नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरणों के कार्यों की समीक्षा बैठक की जाएगी।

प्रभारी मंत्री अपने भ्रमण कार्यक्रम के दौरान 3 फरवरी को कलेक्ट्रेट सभागार ग्रेटर नोएडा में सुबह 11:00 बजे से समीक्षा बैठक करने के उपरांत 12:00 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में ही किसानों के साथ वार्ता करेंगे। दूसरे चरण में 2:30 बजे प्रभारी मंत्री गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के सभागार में नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के कतिपय उद्योग पतियों के साथ भेंटवार्ता करेंगे।

Leave a Reply