ग्रेटर नोएडा के जैतपुर वैशपुर गाँव में आय ोजित राजपूत उत्थान सभा में हुआ फ़िल्म पदमावत क ा विरोध

ग्रेटर नोएडा के गाँव जैतपुर वैशपुर के प्राइमरी स्कूल के प्रांगण में राजपूत उत्थान सभा के नगर उपाध्यक्ष उमेश रावल ने राजपूत समाज के लोगों को एकत्रित कर सभा का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता नत्थी सिंह रावल ने की व विशिष्ठ अतिथि के रूप में कथित संगठन के उत्तर प्रदेश संरक्षक डॉ हरिसिंह शेखावत का स्वागत किया गया।

सभा मे सभी ने अपने अपने विचार रखे। डॉ शेखावत ने कहा कि “आज राजपूत समाज को एकजुट होने की जरूरत है विवादित फ़िल्म पदमावत को बैन करवाना आज समस्त समाज का एक अहम मुद्दा बना हुआ है जिसका रिलीज होना समाज के लोगों के हित में नही है। सरकार को शांति व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए फ़िल्म को बैन करना चाहिए।”

वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह ने कहा कि “आज गलत राजनीति के चलते भाजपा सरकार के विधायक और सांसद सब चुप चाप बैठकर देख रहे हैं कोई भी इस अहम मुद्दे पर अपनी टिपणी नही कर रहा है जोकि उचित नही है। हिंदुत्व की सरकार कही जाने वाली भाजपा की सरकार ने आज यह साबित कर दिया है कि यह केवल वोट बैंक की राजनीति करने वाली सरकार है जिसके दुष्परिणाम भाजपा को भविष्य में भुगतने पड़ सकते हैं।”

मौके पर ओमप्रकाश चौहान, विजेंद्र भाटी भाजपा नेता, वीरेंद्र रावल, डॉ अशोक रावल, बाला देवी, रमेश राणा, रघुराज सिंह, संदीप रावल, युग शिशोदिया आदि सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

Share