युवती के खुदखुशी के मामले में आय नया मोड़,पर िजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

ग्रेटर नॉएडा : युवती के खुदखुशी के मामले में नया मोड़ आ गया है लड़की के परिजन इसे खुदखुशी नहीं बल्कि पड़ोसियो पर हत्या करने का आरोप लगा रहे है। पुलिस पर भी मामला दर्ज करने का आरोप लग रहा है।
चिपियाना खुर्द तिगरी में शनिवार को युवती का शव पंखे से लटका मिला था। परिजनों ने इसे आत्महत्या मानने से इनकार करते हुए पड़ोसी युवक और एक महिला पर युवती की हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने रविवार को बिसरख कोतवाली में शव रखकर हंगामा किया और आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के चिपियाना खुर्द तिगरी में राजेश कुमार शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार को उनकी बेटी (19) का शव घर के एक कमरे में पंखे से लटका मिला था। राजेश कुमार का कहना है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है, उसकी हत्या की गई है। जिस कमरे में बेटी का शव था, उसमें टूटी चूड़ियां भी मिली हैं। बेटी का शव साड़ी के फंदे से लटका था।

उन्होंने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बेटी की हत्या कर शव पंखे से लटका दिया। 3 दिन पहले आरोपी युवक उनके घर आया था और उसने बेटी से शादी का प्रस्ताव रखा था। इसे उन्होंने ठुकरा दिया, तो युवक शिल्पी और उनके बेटे की हत्या करने की धमकी देकर चला गया। राजेश का कहना है कि वारदात के दौरान उनकी बेटी घर में अकेली थी। बेटा स्कूल गया था। आरोपी ने एक महिला की मदद से उनकी बेटी से दरवाजा खुलवाया और हत्या कर छत के सहारे फरार हो गया। राजेश कुमार का आरोप है कि पुलिस बेटी की मौत को आत्महत्या बताकर रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। वहीं, कोतवाली के एसओ अजय शर्मा ने बताया कि परिजनों से तहरीर लेकर आरोपों की जांच की जा रही है।
युवती के भाई ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के नाम ट्वीट कर मदद मांगी है। उसने कहा है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। साथ ही उसने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

Share