एक्यूरेट छात्र ने (ए के टी यू ) यूनिवर्सिटी वरीयता सूचि में पाया आठवां स्थान

नॉलेज पार्क स्थित एक्यूरेट इंस्टिट्यूट ऑफ़ आर्किटेक्चर एवं प्लानिंग के सत्र 2012 -17 के छात्र समीर ढांडा ने प्रदेश के सभी कॉलेज के छात्रों में से चयनित प्रथम दस में से आठवे स्थान पर अपना कब्ज़ा बनाया । डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (ए के टी यू ) , लखनऊ के अंतर्गत चल रहे आर्किटेक्चर एवं प्लानिंग कोर्स में श्री समीर ढांडा ने 82 .40 % अंक अर्जित कर यह स्थान प्राप्त किया ।

श्री समीर ढांडा एक्यूरेट संस्थान के आर्किटेक्चर एवं प्लानिंग कोर्स के प्रथम बैच के छात्र रहे हैं, वे शुरू से ही मेघावी छात्र रहे और अध्यापकों के मध्य अपने कठिन परिश्रम एवं एकाग्रता के लिए चर्चित रहे । श्री समीर ढांडा धरोहर आर्किटेक्ट , जसोला विहार , नई दिल्ली की कम्पनी में आर्किटेक्ट के पद पर कार्यरत हैं उन्हें यह जॉब संस्थान द्वारा आयोजित प्लेसमेंट गतिविधि के चलते हुए मिली है ।

बी आर्क नाम से प्रचलित एक्यूरेट संस्थान का यह कोर्स छात्रों के मध्य काफी प्रचलित है । एक्यूरेट संस्थान ने अपने इस कोर्स की शुरुआत 2012 से की थी जिसके बाद अपनी गुणवत्ता के चलते भारत के छात्रों के मध्य अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहा है । श्री श्री समीर ढांडा ने अपनी सफलता से न सिर्फ अपना नाम रौशन किया है अपितु अपने शिक्षकों के साथ अपने संस्थान का नाम भी बुलंदियों पर पहुंचा दिया है ।

एक्यूरेट इंस्टिट्यूट ऑफ़ आर्किटेक्चर एवं प्लानिंग के डायरेक्टर डॉ. देवल कुमार राजवंशी ने श्री समीर ढांडा को उनके उल्लेखनीय कार्य के लिए बधाई दी और उन्हें अपने जीवन में निरंतर आगे बढ़ते रहने का आशीर्वाद दिया । संस्थान की समूह निदेशिका सुश्री पूनम शर्मा ने श्री समीर ढांडा को उत्साहित करते हुए आश्वासन दिया की उनकी सफलता को हमेशा याद रखा जायेगा और संस्थान उन्हें विशेष रूप से पुरस्कृत करेगा ।

Share