जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के जन सुविधा क ेंद्र से जनता में ख़ुशी की लहर, फरियादियों की ल गी भीड़ !

जेवर विधान सभा से चुने गए बीजेपी के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने जनता की समस्याओं का हल करने के लिये खुर्जा में एक जन सुविधा केंद्र खुलवाया था जिसके जरिये वो जनता की समस्या देख उनका तुरंत निदान कर सके ।

जेवर क्षेत्र के खुर्जा में खुले जन सुविधा केंद्र के प्रतिनिधि और विधायक धीरेंद्र सिंह जनता द्वारा आई हुई शिकायतों को लेकर बहुत सजग है वह हर शिकायत पर तुरंत कार्यवाही करते है ।
जन सुविधा केंद्र के खुलने से वहां की जनता काफी खुश है कि उनकी समस्याओं का हल तुरंत हो जाता है .

जेवर के किशोरपुर गांव के योगवीर सिंह ने बताया कि उनकी माँ शांति देवी का पिछले वर्ष देहांत हो गया था माँ के देहांत के बाद मृत्यु प्रमाण पत्र के लिये विकास खंड में आवश्यक दस्तावेज़ जमा कराया था पर आरोप है कि वह प्रमाण पत्र के लिये साल भर से भटक रहा और इसी बीच उसके पिता पुरान सिंह का भी देहांत हो गया। उसने अपने पिता के मृत्यु प्रमाण पत्र के लिये भी आवश्यक दस्तवेज़ जमा कराया पर इस बार पिता का तो मृत्यु प्रमाण पत्र मिल गया पर उसमे पिता की उम्र 85 की जगह 58 कर दी गई। जनता को इसी तरह कई छोटी-बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

जन सुविधा केंद्र के प्रतिनिधि मंडल व विधायक धीरेंद्र सिंह ने जब इस मामले में हस्तक्षेप किया तो एक ही दिन में मृत्यु प्रमाण पत्र मिल गया ।

जिससे क्षेत्र वासियों ने जन सुविधा केंद को जनता के लिये सही पहल बताते हुए अपने क्षेत्र के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह का आभार प्रकट किया

Share