राजपूत उत्थान सभा ग्रेटर नॉएडा ने किया फि ल्म पद्मावती का विरोध, सिटी मजिस्ट्रेट को सौं पा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर साथ में संजय लीला भंसाली के निर्देशक बनी फिल्म पद्मावती ने नजर आएंगे जो की अगले महीने 17 नवम्बर 2017 को बड़े परदे रिलीज होने से पहले फिर से विवादों में आ गई है हलाकि पहले जब राजस्थान में स्थित एक किले में फिल्म पद्मावती की शूटिंग चल रही थी तो भी वहां की करणी सेना ने विरोध कर हंगामा शुरू कर दिया था और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।
रिलीज से पहले फिर से संजय लीला भंसाली के निर्देशक में बनी फिल्म पद्मावती को लेकर ग्रेटर नोएडा के राजपूत उत्थान सभा ने प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार को प्रधानमंत्री व सुचना प्रसारण मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है राजपूत उत्थान सभा के जिला प्रभारी मुकेश भाटी का कहना है कि फिल्म में राजपूतो के इतिहास को गलत तरीके से दर्शाया गया है। निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई फिल्म पद्मावती में भारतीय संस्कृति की महान वीरांगना सती स्वरुप जौहर की देवी महारानी पद्मावती के जीवन चरित्र को गलत ठंग से दर्शाया गया है जिसमे महारानी पद्मावती का प्रेम प्रसंग अलाउद्दीन खिलजी के साथ दिखाया जा रहा है । जिसका इतिहास में कहीं भी कोई उल्लेख नहीं किया गया है । इस फिल्म का बनना हिन्दू सभ्यता, राजपुताना गौरव और नारी जाती के स्वाभिमान पर एक धब्बा है। इसलिये राजपूत समाज इसका विरोध कर रहा है

राजपूत उत्थान सभा के जिला प्रभारी मुकेश भाटी ने यह भी कहा कि जिले में इस फिल्म को प्रदर्शित न करने की मांग की है फिल्म के प्रदर्शन को रोकने के लिये राजपूत उत्थान सभा के पदाधिकारी बड़े स्तर पर आंदोलन के लिए तैयार है। इस अवसर पर संगठन के आगरा मंडल प्रभारी ठाकुर आनंद सिंह, रजनी तोमर, अंजलि सिसौदिया, जितेंद्र भाटी, प्रमोद भाटी, ठाकुर सुनील, ठाकुर मोहन सिंह आदि मौजूद रहे।

Share