प्लेसमेंट एजेंसी से रखे गए नौकर ने पहले ही दिन नॉएडा के घर में की लाखों की चोरी !

नौकर ने ही किया घर साफ

. नौकर का पहला दिन था घर में काम करने का
. 5 घंटे में ही ले उड़ा 11 लाख रूपए समेत सोने के 4 सिक्के
. प्लेसमेंट एजेंसी के द्वारा रखा गया था नौकर
. घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज में दोपहर के 2: 30 में घर से बहार जाता दिख रहा है नौकर
. प्लेसमेंट एजेंसी के पास नहीं है नौकर किशनपाल का कोई आईडी कार्ड व डाकुमेंट

नॉएडा के सेक्टर 122 के डी ब्लॉक में परिवार के साथ रहने वाले कारोबारी दिव्यांशु जैन अपने दिव्यांग भाई और घर की देख रेख के लिये एक प्लेसमेंट एजेंसी से ऑनलाइन संपर्क कर नौकर की आवश्यकता के बारे में बात की तो प्लेसमेंट एजेंसी से सुरेश नाम के शख्स ने 18 हजार रूपए महीने की सैलरी में 1 अक्टूबर नौकर भेजने की बात कही थी।

एजेंसी द्वारा दी गई तारीख 1 अक्टूबर को दिव्यांशु के पास सुबह 9 बजे किशन पाल नाम का शख्स काम करने आ गया । किशन पाल ने अपना निजी निवास इलाहबाद का बताया और घर का काम करना शुरू कर दिया ।

दिव्यांशु को काम के सिलसिले से बहार जाना पड़ा दिव्यांशु के घर से जाने के बाद घर में उसकी माँ और दिव्यांग भाई ही थे किशनपाल ने मौके का फायदा उठाते हुए उसने दिव्यांशु की माँ से सफाई करने के बहाने से ऊपर के रूम की चाभी ले ली और ऊपर के रूम जा कर अलमारी का लॉक तोड़ कर उसमें रखे 11 लाख और 4 सोने के सिक्के लेकर फरार हो गया ।

कुछ देर बाद दिव्यांशु की माँ ने किशन पाल को आवाज लगाई और उसे इधर उधर घर में देखने पर उसका कोई अता पता नहीं मिला तो माँ ने दिव्यांशु को फोन कर इसकी जानकारी दी। घटना के बाद दिव्यांशु ने प्लेसमेंट एजेंसी को इसकी खबर की तो एजेंसी ने बताया कि उनके पास किशन पाल की कोई आईडी नहीं है क्योंकि उसे दूसरी एजेंसी से बुलाया गया था ।
दिव्यांशु ने घर में हुई चोरी की शिकायत फेज 3 पुलिस थाने में लिखवाई और प्लेसमेंट एजेंसी के ऊपर भी मिलीभगत का आरोप लगाया।

दिव्यांशु के शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है और प्लेसमेंट एजेंसी से भी पूछताछ की जायेगी।

Share