बीटा-1 में हुई आमसभा, जल्द कराए जायेंगे आरडब ्लूए के चुनाव।

ग्रेटर नॉएडा का संभ्रांत सेक्टर माने जाने वाले बीटा-१ में बहोत लम्बे समय से चले आ रहे कार्यकारिणी समिति के विवाद को सुलझाने के लिए आज एक बैठक का आयोजन किया गया।

आज बीटा एक के बरात घर में सेक्टरवासियों की आम सभा का आयोजन (सेक्टर में आरडब्ल्यूए के चुनाव के संबंध में )किया गया जिसमें 125 सदस्यों ने हिस्सा लिया जिसकी अध्यक्षता श्री शीतला प्रसाद जी व रविंद्र जैन जी ने की

चर्चा के दौरान जुलाई 2016 में बनी 14 सदस्यों की समिति के सदस्यों ने बताया कि उन्होंने तो चुनाव संबंधित प्रक्रिया के लिए नियमवाली बनाकर लगभग 8 महीने पहले ही दे दी थी जो समिति के संयोजक अरविंद भाटी जी को भी दे दी गई थी। परन्तु कार्यसमिति का मत है की अभी तक बार-बार कहने पर भी कोई आम सभा का आयोजन नहीं किया जिस से नियमावली को अंतिम रुप दिया जा सके। इस विलंब के कारण सदस्य समिति में रोष व्याप्त है।

सभा में चर्चा के दौरान यह भी बताया गया कि आलोक नागर जो अपने को आरडब्ल्यूए महासचिव बताते हैं वह तो बीटा एक के कानूनी रूप से मूल निवासी भी नहीं है उनके व उनके माता पिता जी के नाम कोई प्रोपेर्टी बीटा 1 में नही है और आरडब्लूए के नियमनुसार गैर कानूनी तरीके से पद पर कब्जा किए हुए हैं

अतएव यह तय किया गया है की दोनों पक्षों की सहमति से 8/10/2017 को आरडब्लूए के सदस्यों की सभा होगी जिसमें 15 दिनों के अंदर चुनाव की तारीख की घोषणा तथा चुनाव समिति व चुनाव नियमावली को अंतिम रूप दिआ जाएगा।

गोल्डन फेडरेशन के अध्यक्ष श्री देवेंद्र टाइगर ने कहा कि उनकी फेडरेशन आरडब्लूए के चुनाव कराने में सहायता व सहयोग करेगी। 8/10/ 2017 तक सेक्टर में आरडब्ल्यूए के सदस्य बनाने का अभियान चलाया जाएगा जिससे चुनाव में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की जा सके। सभा में आरडब्लूए के चुनाव कराने के लिएश्री रणबीर प्रधान जी के कहने पर सभी पक्षों ने ध्वनिमत व हाथ उठा कर मतदान कराने के लिए समर्थन दिया।

इस मौके पर योगेंद्र भाटी योगेश ठाकुर अनिल शर्मा हरेंद्र भाटी देवेंद्र टाइगर विनोद कसाना डी डी शर्मा रणवीर प्रधान एचसी गुप्ता आर पी शर्मा एस के गुप्ता वीरेंद्र सिंह आरएच वर्मा अजय नागर श्यामवीर सिंह देशराज सिंह कुलबीर सिंह रामकला तवर योगेश नागर मोहित गोयल ओम दत्त शर्मा सुरेंद्र शर्मा अजय त्यागी सुनील भाटी पवन शर्मा विनोद सोलंकी ओम प्रकाश मनोज वर्मा सूरजमल संजीव गुप्ता दीपक कंसल रमेश चंदानी पीयूष गोयल अमृत आर्य गुरुचरण सिंह अनिल चौधरी मनोज भाटी कैलाश खन्ना राजन संदीप भाटी अमृतराम अनुज शर्मा सूरज सैनी नितिन कुमार पीके शर्मा रामवीर भाटी आदि लोग उपस्थित रहे।

Share