यूपी सरकार की उच्चस्तरीय मंत्री समिति आज करेगी गौतम बुद्ध नगर की समस्याओं पर मंथन

उत्तर प्रदेश के हाईटेक जिला गौतमबुद्ध नगर में निवेशकों की बढ़ती परेशानी को देखते हुए अब प्रदेश सरकार ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है | दरसल काफी सालों से ग्रेटर नोएडा में अपने आशियानों के सपने देख रहे निवेशकों के लिए एक रास्ता निकालने के लिए अब प्रदेश सरकार ज़मीनी पर आकर खड़ी होगी |

फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को लेकर प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों की समिति आज गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंचेंगे । समिति सबसे पहले प्राधिकरण कार्यालय में फ्लैट खरीदारों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं सुनेगी। इसके बाद तीनों मंत्री बिल्डरों के साथ बैठक कर उनकी समस्या और कार्ययोजना की जानकारी लेंगे। कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में यह समिति बनी है। उनके साथ मंत्री सतीश महाना और सुरेश राणा हैं।

प्राधिकरण के बोर्ड रूम में दोपहर 3:30 बजे समिति खरीदारों की समस्या सुनेगी। उसके बाद सवा चार बजे से बिल्डरों के साथ बैठक होगी। शाम पांच बजे समिति की स्थानीय सांसद, एमएलसी और विधायकों के साथ बैठक होगी। उन्होंने बताया कि शाम को छह बजे नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना प्राधिकरण और जिला प्रशासन के साथ बैठक होगी। यह बैठक आठ बजे तक चलेगी।

वहीं, गुरुवार की सुबह साढ़े नौ बजे फिर से तीनों प्राधिकरण और जिला प्रशासन के अफसरों के साथ बैठक होगी। दोपहर में समिति के सदस्य मंत्री प्रेसवार्ता करेंगे।