मेगा ट्रेड फेयर में बेहतरीन ऑफर्स-डिस्कोउ न्ट्स का पंद्रह अगस्त को आखिरी दिन, शाम घोषित होगा कार का बम्पर पुरस्कार

इंडिया एक्सपो मार्ट ग्रेटर नोएडा में आयोजित हो रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का सोमवार को ग्यारवाँ दिन था। छुट्टियों के एक लंबे सप्ताह के बीच पड़े इस सोमवार को व्यापार मेले के प्रदर्शनी एवम बिक्री हॉल में बिक्री, ऑफर से भरपूर विविध वस्तुओं की खरीदारी करने वालों की भारी भीड़ जुटी।

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर जीएस मार्केटिंग एसोसिएट्स और इंडिया एक्स्पो मार्ट लिमिटेड द्वारा आयोजित किया जा रहा है। यह पहली बार है कि इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर पश्चिम बंगाल, झारखंड आदि में भरपूर कामयाबी हासिल करने के बाद उत्तर भारत में आया है। इंडिया एक्सपो सेंटर ग्रेटर नोएडा में आईआईएमटीएफ में दर्जन से अधिक देशों और भारत के करीब बीस राज्यों के उत्पाद लाये गए हैं।

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का उत्साहित कर देने वाला शॉपिंग फेस्टिवल 15 अगस्त को 8 बजे तक जारी रहेगा और शानदार बिक्री और ऑफ़र आखिरी घंटों तक जारी रहेंगे ।

स्वतंत्रता दिवस के पूर्व लोगों ने जमकर उठाया खरीदारी का लुफ्त इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व-संध्या पर सोमवार दिन भर देशभक्ति धुनें चलती रही| सोमवार को इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का माहौल एक बड़े त्यौहार की तरह नजर आया जिसमे खरीदारी के साथ लोगों राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय उत्पाद श्रृंखला का आनंद लिया और फ़ूड कोर्ट में विभिन्न व्यंजनों को चखा।

सोमवार को इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का पूरा स्थल जश्न मानते लोगों से भरा रहा और लोग सेल्फीज़ क्लिक करने के साथ-साथ मौज मस्ती करते नजर आए।

आईआईएमटीएफ में 15 अगस्त को होने स्वतंत्रता दिवस स्पेशल सरप्राइज ऑफर्स और कार का बम्पर पुरस्कार:

मंगलवार को इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड मेले में आकर्षक ऑफर, बिक्री की कम कीमतों और डिस्काउंट का एक आखिरी दिन जारी रहेगा । इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में आगंतुकों के लिए दैनिक भाग्यशाली ड्रा को जारी रखते हुए आखिरी दिन में कार का बम्पर पुरस्कार शाम को घोषित किया जाएगा। लकी विजेताओं ने इस व्यापार मेले के पिछले सभी दिनों में टीवीएस
स्कूटी और मोटरसाइकिले जीती हैं।

इसके अलावा आईआईएमटीएफ ग्रेटर नोएडा में उच्च डिस्काउंट पर पहुंचने के साथ-साथ
विक्रेताओं ने थोक मूल्यों पर खुदरा खरीद के लिए या उससे भी कम कीमतों पर उत्पादों की व्यापक श्रेणी की पेशकश कर रखी हैं।

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में खरीददारी करने आए अभिषेक का कहना है की रेंज और उत्पाद की कीमत वास्तव में बहुत अच्छी है । मुझे लगता है कि इस प्रदर्शनी में थोक बिक्री के कारण ज्यादातर विक्रेता अपने उत्पादों को बहुत सस्ते थोक मूल्यों पर बेच रहे हैं। मेरे जैसे खुदरा खरीददारों के लिए, अच्छा सौदा पाने का यह एक बेहतरीन मंच है ।

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में उत्पाद श्रृंखला में कपड़ा वस्तुओं, हस्तशिल्प, हथकरघा, फर्नीचर, जीवन शैली उत्पाद, पैक किए गए खाद्य पदार्थ, कालीन , रसोई के बर्तन, विद्युत उपकरण, आंतरिक सजावट आइटम, फिटनेस उपकरणों समेत और बहुत कुछ शामिल है

श्रीलंका दूतावास वाणिज्य मंत्री ने इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का किया दौरा

श्रीलंका दूतावास की वाणिज्य मंत्री सुश्री उपेक्खा समरतुंगा ने इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का दौरा किया | उन्होंने भारत अंतर्राष्ट्रीय मेगा ट्रेड फेयर में आयोजित विक्रय -प्रदर्शनी के इंटरनेशनल हॉल का दौरा किया और व्यापारियों के साथ बातचीत भी की। उन्होंन अंतराष्ट्रीय मानकों पर आयोजित इस वृहद् प्रदर्शनी और इसके आयोजन स्थल की प्रशंसा की और
आयजकों द्वारा श्रीलंका के प्रतिभागियों को दिए जा रहे सहयोग के लिए आभार जताया। श्रीलंका उच्चायोग वाणिज्य (मंत्री) के साथ जीएस मार्केटिंग एसोसिएट की सीईओ सुपर्णा दत्तागुप्ता और सीनियर प्रेसिंडेट रणजीत दत्तागुप्ता मौजूद रहे।

Share