शादी का झाँसा देकर हड़पे ढाई लाख रुपये

ग्रेटर नोएडा में ब्यूटी पार्लर चलाकर गुजारा करने वाली महिला से शादी कर उसके पैसे हड़पने और गर्भवती होने पर घर से मारपीट कर निकालने का मामला सामने आया है। जेवर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।
जम्मू एंड कश्मीर के कठुआ निवासी युवती पति से तलाक होने के बाद ग्रेटर नोएडा में ब्यूटी पार्लर की दुकान चला गुजारा कर रही थी। छह माह पहले जेवर के चैरोली गांव निवासी अशोक पुत्र हरपाल से पड़ोस उसकी जान-पहचान हुई। आरोप है कि अशोक के परिजनों ने शादीशुदा होने के बाद भी धोखे से उसकी शादी अशोक से करा दी। जिसके बाद अशोक के परिजनों ने पीड़िता की मेहनत की कमाई के ढाई लाख रुपये भी लेकर खर्च कर लिए।
पीड़िता से पैसे खत्म होने के बाद परिजनो ने 22 मई को अचानक अशोक को गायब कर दिया। उस समय वह गर्भवती थी। जिसके बाद पीड़िता अशोक की तलाश करती रही।
इसी 4 मई को चौरोली गांव में पीड़िता को अशोक की दादी के खत्म होने की सूचना मिली, जिसके इसी 4 मई को चौरोली गांव में पीड़िता को अशोक की दादी के खत्म होने की सूचना मिली, जिसके बाद 5 मई को पीड़िता अशोक के घर पहुंची। आरोप है कि घर पहुंचने पर सास संतोष, ससुर हरपाल, जेठ ज्ञानेंद्र व जेठानी मनोज ने पीड़िता को घर में बंद कर बुरी तरह से मारपीट की और अशोक को भूल जाने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी।
बुधवार को पीड़िता ने जेवर कोतवाली पहुंच आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है। कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।