कलेक्ट्रेट सभागार में निवर्तमान डीएम एन पी सिंह को विदाई नये डीएम बीएन सिंह का हुआ स्व ागत

कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पूर्ण कलेक्ट्रेट परिवार की ओर से निवर्तमान जिलाधिकारी एन पी सिंह को विदाई दी गयी और वर्तमान जिलाधिकारी बीएन सिंह का स्वागत किया गया। आयोजित विदाई समारोह में मुख्य विकास अधिकारी माखनलाल गुप्ता, अपर जिलाधिकारी भू0अ0 एके मिश्रा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुमार विनीत, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव कुमार, उप जिलाधिकारी सदर राजेश कुमार सिंह, तहसीलदार सदर संजय कुमार के द्वारा निवर्तमान जिलाधिकारी एन पी सिंह की कार्यसंस्कृति के सम्बन्ध में विस्तार से बताया गया और सभी के द्वारा लोक हित में उनके द्वारा बताये गये कार्यो को भविष्य में भी जारी रखने के लिये आश्वस्त किया। सभी अधिकारियों के द्वारा उनकी कार्यसंस्कृति की भूरि-भूरि प्रसंशा की गयी।

डीएम बीएन सिंह ने इस अवसर पर कहा कि उन्होनें दो-तीन दिनों में उनके जाने के बाद जनपद के प्रत्येक वर्ग ने उनकी कार्यसंस्कृति की बहुत ही प्रसंशा की है और उनकी कार्य शैली से स्वयं भी काफी परिचित हॅू। अतः उनके द्वारा लोक हित में जनपद में जो कार्य आरम्भ किये गये है उन्हें अधिकारियों की पूरी टीम के साथ आगे बढ़ाया जायेगा। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर उनके स्वस्थ जीवन तथा उन्हें भविष्य में इसीप्रकार यश प्राप्त होता रहे इसके लिये कामना भी की।
आयोजित विदाई समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुये निवर्तमान जिलाधिकारी एन पी सिंह ने कहा कि उनके कार्यकाल में विकास कार्यक्रम, औद्योगिक विकास, राजस्व कार्य, कानून व्यवस्था एवं शासन द्वारा समय समय पर निर्देशों का 100 प्रतिशत पालन सुनिश्चित कराने में उनके अधीनस्त अधिकारियों एवं पूरे स्टाफ का जो सहयोग उन्हें प्राप्त हुआ है वह स्मरणीय रहेगा। उनके कार्यकाल के दौरान जनपद में जो सफलतायें विभिन्न क्षेत्रों में हासिल की गयी है उनका श्रेय भी सभी अधिकारियों एवं स्टाफ को जाता है। उन्होनें इस अवसर पर यह भी अपेक्षा की है कि जनपद में अधिकारियों की बहुत ही जिम्मेदार टीम नियुक्त है और उनके द्वारा नये जिलाधिकारी बीएन सिंह को भी इसीप्रकार सहयोग प्रदान करते हुये सरकार एवं शासन से मिलने वाले निर्देशों का पूर्व की भॉति 100 प्रतिशत पालन सुनिश्चित कराने की कार्यवाही सभी अधिकारी करेगे।
इस अवसर पर निवर्तमान जिलाधिकारी एन पी सिंह को पौधा एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें भावभीनी विदाई दी गयी उसी के साथ ही जिलाधिकारी बीएन सिंह को भी पौधा भेंट करते हुये उनका स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम का संचालन डीएलआरसी भूपेन्द्र के द्वारा किया गया।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी माखन लाल गुप्ता, एडीएम एलए ए के सिंह, एडीएम ई कुमार विनीत, एडीएम वित्त केशव कुमार, उप जिलाधिकारी सदर राजेश कुमार सिंह, दादरी अमित कुमार सिंह, जेवर वीके श्रीवास्तव, शुभी काकन, तथा सभी तहसीलदार गण अन्य जिला स्तर के अधिकारी गण भी मौजूद थे-राकेश चौहान सूचनाधिकारीं