जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने चलाया सफाई अभियान

आज से तकरीबन 100 वर्ष पूर्व मोहन दास कर्मचंद गांधी ने दक्षिण अफ्रीका से लौटने के पश्चात बिहार के चंपारण में किसान व मजदूरों पर हो रहे शोषण के खिलाफ आवाज उठायी थी तथा उन्हीं लोगों के बीच में रहकर गांवों में स्वच्छता व साफ सफाई का विशेष अभियान चलाकर स्वराज के साथ-साथ स्वच्छ भारत का सपना देखा था।
बापू के सपने को साकार करने की दिशा में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा के मण्डी श्यामनगर व खेरली हाफिजपुर गांवों में विशेष सफाई अभियान का नेतृत्व किया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से तकरीबन 25 सफाई कर्मचारियों की एक टीम लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने दोनों गांवों की सफाई में पूर्ण सहयोग किया। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने मुख्य सडक के दोनों ओर स्थित व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर जाकर, उनके हाल-चाल पूछे व जनसमस्याओं की जानकारी लेकर, उनके निस्तारण का पूर्ण आश्वासन दिया। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने उपस्थित लोगों से कहा कि ’’स्वच्छता दिखावे से नही, मन में पैदा करनी होगी, जब प्रत्येक नागरिक यह ठान लेगा कि हमें देश को स्वच्छ बनाना है तो कोई कारण नही कि बापू का सपना साकार न हो।’’
विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह के साथ उपस्थित लोगों में धर्मेन्द्र सिवाच, कुलदीप शर्मा, भोलू शर्मा, दिनेश भाटी, जगदीश नागर, अजय नागर, सोबिन्द्र नागर, नेपाल सिंह, जितेन्द्र खारी, गौरव शर्मा, गौरव, अजय भाटी, ठा0 अरिवन्द्र सिंह, भीम सिंह, कपिल भाटी, सचिन शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।