आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज का वार्षिक टे क्नोीफेस्टत डेढ़ दर्जन कॉलेजों के 11 सौ छात्र छात्राओं ने लिया हिस्सा

आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज का वार्षिक टेक्नोीफेस्टत
डेढ़ दर्जन कॉलेजों के 11 सौ छात्र छात्राओं ने लिया हिस्सा
-विजयी विद्यार्थियों को एडीएम और एसपी ने दिए पुरस्काओर
ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इन्जीरनियरिंग में टेक्नोकफेस्टम-स्वलक्ष्य-2017 का आयोजन किया। कार्यक्रम में दिल्लीन-एनसीआर के 18 कॉलेज और विश्वकविद्यालय के छात्र एवं छात्राओं ने हिस्साल लिया।

इस अवसर पर मुख्यऑ अतिथि एडीएम कुमार विनीत और पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुजाता सिंह और आईआईएमटी कॉलेज समूह के एमडी मयंक अग्रवाल ने विजयी विद्यार्थियों को नकद पुरस्का्र व प्रमाण-पत्र देकर सम्माएनित किया। इस अवसर मॉडलिंग और ऑटोकैड प्रतिस्पसर्द्धाएं और रंगारंग सांस्कृातिक कार्यक्रम आकर्षण का केंद्र बिंदु रहे।

इस कार्यक्रम में दिल्ली एनसीआर के 18 कॉलेजों के लगभग 1100 से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने विभिन्नद प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। विभिन्नछ 22 तरह की प्रतिस्परर्द्धाओं में विद्यार्थियों में टेनिस, कबड्डी, आटोकैड, रंगोली, एकल व ग्रुप गायन एवं नृत्य और फैशन शो में खासा उत्साडह देखने को मिला।

कार्यक्रम के मुख्यख अतिथी ग्रेटर नोएडा के अपर जिला अधिकारी ने कहा कि इन्जीरनियरिंग के चार साल बहुत महत्व र्पूण होते हैं और छात्र-छात्राओं को इसमें सीखने पर जोर देना चाहिए। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने कहा कि विद्यार्थी जीवन स्वुर्णिम काल है, इसलिए वे इसका सही दिशा में भरपूर आनंद उठाएं। एमडी मयंक अग्रवाल ने कहा कि रचनात्माक प्रतिस्प्र्द्धाओं में विद्यार्थियों के शिरकत करने से उनके व्याक्तित्व् का संपूर्ण विकास होता है।

प्रोजेक्ट मॉडलिंग में अभिषेक, आदित्य, साकिब की टीम ने भविष्य की जरूरतों को देखते हुए पांटून कंक्रीट के प्रयोग से कम कीमत पर टिकाऊ ब्रिज बनाया जो 300 सालों तक बिना मरमम्त के टिका रह सकता है l अभिनव ,योगराज, सौरभ, हर्ष ने 80 फ्लोर की रोटेटिंग बिल्डिंग बनाया,जो सोलर विंड एनर्जी से काम करेगा।

फैशन शो में प्रतिभागियों ने रंग बिरंगें परिधानो का प्रदर्शन किया। शो में जीएल बजाज एनआईटी जीएनआईटी और गलगोटिया ने भाग लिया। फैशन शो ट्रेडिशनल राउंड सबसे खास रहा। इस राउंड में लड़कियों ने साड़ी और लहंगे में रैंप पर वॉक किया तो लड़कों ने शेरवानी और धोती में। प्रर्यावरण पर आधारित वस्त्रो का भी प्रदर्शन किया गया।फैशन शो मे मिस्टर इवनिंग का खिताब वैभव को मिला व मिस इवनिंग अस्मीत रही, वही बेस्ट कपल अनुभूति शाही व आदर्श को चुना गया।

सोलो सिंगिंग प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने अपने सुरों से सबकी वाहवाही लूटी। इसके अलावा डांस मे छात्रों ने नब्बे के दौर के गानों पर परफॉर्म किया। कबड्डी में आई ई सी , इन आई ई टी, गलगोटिया व आईआईएमटी ने भाग लिया कबड्डी मे दर्शको का रोमांच चरम पर थाl टेनिस में भी छात्र-छात्राओं ने खेल से दर्शको का दिल जीता। इसके पूर्व कार्यक्रम का उदघाट्न आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इन्जीरनियरिंग के निदेशक डॉ. सोमशेखर ने किया।

Share