जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सुनी जनसमस ्या

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने क़स्बा दनकौर के बाजार से निकलते हुए, सभी नागरिकों का धन्यवाद किया तथा श्री जितेन्द्र नागर के आवास पर आयोजित जनसभा में लोगों के मध्य कहा कि ’’अराजकता, साफ नियत और कर्तव्यप्ररायणता के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार सभी वर्गों के हितों में काम करेगी। जमीन पर कब्जा करने वाले, कमजोर लोगों को सताने वाले, महिलाओं पर बुरी नजर रखने वालों के दिन अब दूर की कौडी हो गये हैं। स्वच्छ दिमाग से स्वच्छता की ओर अग्रसर, भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश और भय मुक्त समाज की परिकल्पना के साथ प्रदेश का चहूंमुखी विकास होगा। यदपि हम नम्रता और आदर के साथ सरकारी कर्मचारियों का सहयोग करेंगे, लेकिन अगर कहीं भ्रष्टाचार, लेटलतीफी और जनता से दुुर्व्यवहार के मामले संज्ञान में आये तो चुप नही बैंठेंगे।’’
प्रदेश को जाति और धर्म की राजनीति करने वाली क्षेत्रीय पार्टियों से 25 साल में मुक्ति मिली है। अब यह प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सभी को साथ लेकर, सबके विकास की कार्ययोजना पर अमल करेगा।
जनसभा की अध्यक्षता श्री राजेन्द्र प्रधान रीलखा ने की तथा संचालन श्री बलराज सिंह जगनपुर ने किया तथा जनसभा में मुरासदपुर, रीलखा, डेरीन गुजरान, घरबरा, नवादा, अस्तौली, आजमपुर गढी, लुक्सर, पौबारी, इमलियाका, मिर्जापुर, निलौनी, रामपुर आदि गांवों के श्री बिजेन्द्र भाटी, गन्नी घरबरा, रामसिंह नेता जी, रवि सिंह, विजेन्द्र सिंह, उमेश सिंह, महेश नागर, सतीश नागर, धनेश नागर, सुभाष नागर, उमेश नागर, धर्मेन्द्र सिंह, मटोल जी, संजीत भाटी, अजीपाल आर्य, विजय प्रधान जी आदि अनेकों लोग मौजूद रहे।

Share