आई.टी.एस. इन्जिनीयरिंग कॉलेज के शिकायत केन ्द्र की ओर से एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन

आई.टी.एस. इन्जिनीयरिंग कॉलेज में छात्राओ को बताये गये ”आत्मरक्षा के तरीके
छात्राओ को आत्मरक्षा के तरीके बताने हेतु को आई.टी.एस. इन्जिनीयरिंग कॉलेज के शिकायत केन्द्र की ओर से एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कोर सुरक्षा के प्रबंध निदेशक श्रीमान कैलाश चन्द्र पैंग्ती जी ने कहा कि इस कार्यशाला के द्वारा हम महिलाओं और हमारी बहनों को उनकी आत्मशक्ति से परिचित कराना चाहते हैं।
इस अवसर पर कैलाश जी ने छात्राओ को आत्मरक्षा के विभिन्न तरीको को बताते हुऐ कहा कि आज के दौर में हर महिलाओ और लडकियो खाशकर जो दैनिक कार्य हेतु घर से बाहर निकलती है उनको आत्मरक्षा के तरीके आने चाहिए जिससे विपरित परिस्थितियों में वो अपना वचाव कर सके।
कैलाश चन्द्र जी 36 वर्षों से लोगों को आत्मरक्षा के लिए प्रोत्साहित कर रहें हैं और इसके मुखिया भी हैं।
यह कार्यशाला श्ज्ञत्।ट ड।ळ।ष्ष् के रूप में प्रस्तुत की गयी है जो हमारे समाज की बहनों को निडर होकर रहने का विश्वास दिलाती है।
आई.टी.एस. इन्जिनीयरिंग कॉलेज की ओर से यह हमारे विद्यार्थियों के लिए सौभाग्य की बात है। श्री कैलाश चन्द्र पैंग्ती और उनके सहकर्मी श्री ज्ञानेन्द्र कुमार जो ब्लैक बेल्ट-3 के प्राप्तकर्ता हैं जिनके अनुशासन में प्रशिक्षण प्राप्त करने का अवसर मिला है।
अन्त में आई.टी.एस. इन्जिनीयरिंग कॉलेज के शिकायत केन्द्र के प्रमुख द्वारा धन्यवाद प्रदान करते हुए कार्यशाला का समापन किया गया।

Share