GREATER NOIDA SR CITIZEN HARISH GUPTA RESPONDS TO @OFFICEOFRG ACCUSATIONS ON #DEMONETISATIONS @BEWITHRG

हरिश गुप्ता । Gr Noida
आज दादरी में माननीय राहुल गाँधी जी ने एक भीड़ में नोटबंदी पर हो रहे कथित घोटालों का जिक्र किया ।घोटाले तो राहुल जी, कांग्रेस के जमाने में हुए थे और लोगों के पास उसी जमाने का यह काला धन है जिसे वही शातिर बदमाश बड़ी चालाकीसे बेंक के अपने मित्रों के सहयोग से बदल रहे हैं और उन ही पुराने तहखानो में रख रहे हैं ।यहभूल गए अब जमाना मोदी का है जहाँ भी छिपाएंगे पकड़े जाएंगे । यही काले धन वाले बेंक से पैसे ले जा रहे है और परेशानी गरीब जनता के लिए कर रहे हैं ।
मोदी व उनकी सरकार को इसीलिए काम नहीं करने दिया जा रहा है जिससे उनके आदमी इस काले धन को जो उनके कार्यकाल मेंकमाया आराम से बदल लें और जनता जो मोदीजी में विश्वास कर कष्ट सहन कर मोदीजीका साथ दे रही है नाराज हो साथ छोड़ कर उधम मचाए और देश में अशांति का वातावरण हो जाए । सरकार इसमें फेल हो जाए और लुटेरो सेपैसा वापस नहोसके।जब आम लोगों ने इतना साथ दिया तो कुछ दिन और धैर्य रखिए।मोदी का इसमें कोई निजी लाभ नहीं है जो कर रहे हैं गरीब जनता के लिए कर रहे हैं ।
जब कांग्रेस के राज्य में लूट मच रही थी उस समय राहुल जी कहां थे उन्हें टूजी, कोयला, अगस्ता लूट, आदर्श घुटालाआदि अनेक घुटाले नहीं दीखे और न ही अपने रिश्तेदारों के घुटाले दीखे।अब एक नेक इंसान पर कीचड़ उछाल रहे हैं ।गुजरात में मोदी को फांसने के प्रयास 10वर्ष तक किए , केंद्र में इनकी सरकार होते हुए भी कुछ नहीं कर पाए। अब खीज उतार रहे हैं। जनता अपने विवेक से काम ले झूठे भ्रम में न आऐ।

Share