विधान सभा निर्वाचक नामावलियों के लिये 11 नव म्बर को दोपहर 12.30 बजे कलेक्ट्रेट तथा 3.30 बजे डीए म कैम्प आफिस नोएडा में शिक्षण संस्थानों के सा थ होगी बैठक :डीएम

विधान सभा निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान की सफलता के लिये 11 नवम्बर को दोपहर 12.30 बजे कलेक्ट्रेट तथा 3.30 बजे डीएम कैम्प आफिस नोएडा में शिक्षण संस्थानों के साथ होगी बैठक।
जनपद में भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशानुसार चलाये जा रहे नामावलियों के विशेष पुनरीक्षण अभियान को सफल बनाने के उद्देश्य से 11 नवम्बर को दोपहर 12-30 बजे कलेक्ट्रेट के सभागार में तथा सायं 3-30 बजे डीएम कैम्प आफिस नोएडा में शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधियों क साथ जिलाधिकारी एन पी सिंह बैठक करेगें। यह जानकारी देते अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुमार विनीत ने बताया कि बैठक में सभी शिक्षण संस्थाओं को अपने यहॉ भरे गये फार्म-6 एवं जो छात्र उनके यहॉ से पढाई पूर्ण कर चले गये है उनके नाम मतदाता सूची से हटाये जा सकें उसकी जानकारी के साथ भाग लेगें। सभी शिक्षण संस्थान यह भी सुनिश्चित करेगें कि उनके द्वारा डीएम की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में समय से निर्धारित स्थान पर भाग लिया जाये ताकि इस अभियान को उनके सहयोग से पूर्ण सफल बनाया जा सकें।

Share