आई.टी.एस. इंजीनियरिंग कॉलेज में पुरस्कार स मारोह का आयोजन

आई.टी.एस. इंजीनियरिंग कॉलेज, ग्रेटर नोएडा में पुरस्कार समारोह का आयोजन।

दिनांक 25 अक्टूबर 2016 को प्रतिवर्ष की भांति छात्रों के शैक्षिक उतकृष्टता एवं प्रदर्शन में सुधार एवं स्टार फैक्लटी पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में माननीय अतिथि श्री सुनील गोयल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सोपरा स्टिरिया का स्वागत संस्थान निदेशक डा0 विनीत कंसल ने गुलदस्ता प्रस्तुति से किया। कार्यक्रम का उद्घाटन माननिय मुख्य अतिथि श्री गोयल, डा0 विनीत कंसल एवं डा0 गगनदीप अरोड़ा, डीन – अकेडमिया प्रशासन ने माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलीत करते हुए किया।
इसके उपरांत श्रीमति निलाक्षी कपूर, ने समारोह के प्रयोजन एवं आई.टी.एस. इंजीनियरिंग कॉलेज के बारे में संक्षेप में जानकारी दी।
श्री गोयल ने पूर्व सत्र में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले 82 विजेता छात्रों को रू. 10,000/-, रू. 5,000/- एवं रू. 2,500/- चेक एवं प्रमाण पत्र से पुरस्कृत किया। बी.टेक. एवं एम.बी.ए. के 137 छात्रों को पिछले सेमेस्टर की तुलना में मौजुदा सेमेस्टर में प्रदर्शन में सुधार के लिए पुरस्कृत किया एवं सभी पुरस्कृत छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि वह भविष्य में जिस भी क्षेत्र का चुनाव करें उसमें श्रेष्ठतम् प्रयास करें।
इसके पश्चात श्री गोयल ने पूर्व सत्र में उत्कृष्ठ उपलब्धि के लिए तीन शिक्षकोंं को स्टार फैक्लटी एवं 20 शिक्षकोंं को फैक्ल्टी पर्फार्मन्स के लिए प्रमाण पत्र एवं चेक से पुरस्कृत किया। किया।
अंत में डा0 गगनदीप अरोड़ा जी ने मुख्य अतिथि श्री गोयल जी को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद प्रकट किया एंव समृति चिन्ह देते हुए छात्र एवं शिक्षक विजेताओं को बधाई देते हुए कार्यक्रम का समापन किया।

Share