आज सेक्टर बीटा वन में हॉर्टिकल्चर के सीनियर मैनेजर बीपी सिंह ने किया दौरा

सेक्टर बीटा-1 में आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के हॉर्टिकल्चर के सीनियर मैनेजर बीपी सिंह ने पार्कों की स्थिति का जायजा लिया। बीटा – 1 आरडब्लूए के पदाधिकारियों द्वारा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को पार्कों की खस्ता हालत के बारे में जो शिकायत की गई थी उसका असर आज सेक्टर में देखने को मिला।
आरडब्लूए बीटा वन महासचिव आलोक नागर ने बताया कि पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण को पार्कों की स्थिति के बारे में बताया गया तथा। उन्होंने आज सेक्टर का जायजा लेने के लिए हॉर्टिकल्चर के सीनियर मैनेजर बीपी सिंह को दौरा करने के लिए भेजा।
आरडब्लूए की टीम ने संबंधित अधिकारी बीपी सिंह को पार्कों की हो रही खस्ता हालत से अवगत कराया गया और मौके पर ले जाकर पार्कों की बाउंड्री की दीवारे टूटी हुई थी, पार्क गंदगी का अम्बार लगा हुआ है। पानी न  लगने के कारण पार्कों की घास सूखी पड़ी है। इस दौरान उन्हें सभी समस्याओं को अवगत कराया गया।
इस मौके पर हॉर्टिकल्चर के सीनियर मैनेजर बीपी सिंह ने कहा कि पार्कों की बाउंड्री की जो दीवार टूटी हुई है , सभी का निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा और पार्कों की सफाई और पानी लगाने का कार्य भी शुरू करा दिया जाएगा।
Share