डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोशिएशन में खेलते प ्लेयर्स

विश्वभारती नोएडा पहुंची सेमीफाइनल में
डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोशिएशन और मानव सेवा समिति के तत्वाधान में रामईश स्कूल के मैदान पर खेले जा रहे 15 वें कैप्टेन शशिकांत मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में आज
शनिवार को खेले गए एक मात्र मैच में विश्वभारती नोएडा ने रयान स्कूल ग्रेटर नोएडा को हराकर प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में जगह बनाई।
आज के मैच में रयान ने पहले खेलते हुए 5 चौके के साथ दीपांशु के 29 रन की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 102 रन बनाए। विश्वभारती के अंकित अग्रवाल ने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 तथा ऋषि ने 4 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किए।
जवाब में खेलने उतरी विश्वभारती की टीम ने मात्र 2 विकेट खोकर 8 विकेट से मैच जीत लिया। विश्वभारती के ध्रुव गंगल ने 3 चौके के साथ नाबाद 38 एवं 4 छक्के और 2 चौके के साथ शिवम ने नाबाद 34 रन का विशेष योगदान दिया। रयान के गेंदबाज शरण ने 4 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किये। बढ़िया बल्लेबाजी के लिए विश्वभारती के ध्रुव गंगल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
मैच के दौरान सुभाष शर्मा, भुवन तिवारी, यूके भारद्वाज, राजेंद्र कुमार, लेखराज, रविंद्र भाटी, राजीव, फरहान, योगेश मीणा, प्रदीप यादव आदि उपस्थित थे।
विश्वभारती के अलावा एमिटी और कार्लहुबर स्कूल ने भी सेमीफाइनल में जगह बनाई।
कल एक मात्र मैच डीपीएस नोएडा और रामईश ग्रेटर नोएडा के बीच खेला जाएगा जिसमें से जीतने वाली चौथी टीम बनेगी सेमी फ़ाइनलिस्ट। प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच 20 अक्टूबर को और फाइनल 22 अक्टूबर को खेला जाएगा।
यू.के. भारद्वाज,
अध्यक्ष,
डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोशिएशन गौतमबुद्ध नगर।

Share