कुछ देर में गाजियाबाद और बिसाहड़ा में होंगी सीएम योगी की बड़ी जनसभाएं

Yogi Adityanath
पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज सीएम योगी आदित्यनाथ की पश्चिमी यूपी की दो बड़ी लोकसभा सीटों गाजियाबाद व गौतमबुद्धनगर में दो बड़ी जनसभाएं करेंगे। गाजियाबाद में दोपहर सवा एक बजे घंटाघर रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के बिसाहड़ा-दादरी में चुनावी सभा के लिए रवाना होंगे।
बता दें कि पहले गाजियाबाद में सीएम की रविवार को दो जनसभाएं होनी थीं, लेकिन पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं की सलाह पर देर रात कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है। अब लोनी में होने वाली सभा तीन अप्रैल को होगी। पार्टी की तरफ से जनसभाओं को लेकर व्यापक तैयारियां की गई है। मतदान से 11 दिन पहले होने जा रही जनसभाओं का काफी अहम माना जा रहा है। पार्टी की कोशिश है कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में समीकरण बनाने की कोशिशों में जुटी है।
अब चुनावी बिगुल बजने के बाद सीएम योगी फिर से अपने प्रत्याशी के पक्ष में समीकरणों को साधने की कोशिश करेंगे। सीएम योगी का दोपहर सवा बजे से घंटाघर रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसके बाद सीएम दोपहर ढाई बजे गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले बिसाहड़ा दादरी में भी जनसभा करने जाएंगे। सीएम की जनसभा को सफल बनाने के लिए पार्टी की तरफ से व्यापक तैयारी की गई है। पार्टी की कोशिश है कि रैली में अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचे, जिससे की चुनावी मौसम में समीकरणों को पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में किया जा सके। इसी रणनीति के तहत हर विधानसभा वार पार्टी ने बड़े नेता की रैली कराने का लक्ष्य रखा है।
Share