भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने जेवर विधानसभा में मांगे वोट

भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने जेवर विधानसभा में मांगे वोट
#Election2019 #GreaterNoida भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा द्वारा आज ग्रेटर नोएडा के रेल विहार सोसाइटी में जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांगे। इसके बाद जेवर विधानसभा के शाहपुर मंडी श्याम नगर, आजमपुर , सरकपुर, बिलासपुर, गिरधरपुर, पंचायतन, चीरसी, इमलिया, डाढा, कासनाआदि गांव में जनसंपर्क कर ग्राम वासियों से वोट मांगे।
भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा का जगह-जगह ग्राम वासियों और सेक्टर वासियों ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया और सभी ग्राम वासियों व क्षेत्र वासियों ने उन्हें जिताने वोट देने के लिए आश्वस्त किया। जेवर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के साथ जेवर विधायक  धीरेंद्र सिंह भी साथ रहे।  रेल विहार सोसाइटी में सोसायटी वासियों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने कहा कि भारत के विकास के लिए देश को मजबूत और शक्तिशाली बनाने के लिए देश को एक बार फिर  नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमन्त्री की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि गौतम बुध नगर संसदीय क्षेत्र के लिए हमने सांसद होते हुए सांसद निधि के द्वारा विकास कार्य चार चार मंत्रालयों से विकास कार्य और अपने संसदीय क्षेत्र में 50,000 करोड़ रुपए से विकास कार्य  कराने का काम किया। जेवर एयरपोर्ट बनने से 40 से अधिक बड़ी बड़ी कंपनियां अपने-अपने उद्योग स्थापित करेंगी।  जिससे यहां के युवाओं को और यहां के लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के लाखों अवसर प्रदान होंगे। क्षेत्र की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान होगी और खुर्जा बिजली घर से जो बिजली बनेगी उसका 60% अपने क्षेत्र के लिए होगा। जिसका शिलान्यास माननीय मोदी जी के द्वारा और योगी जी के द्वारा हो चुका है। सांस्कृतिक मंत्रालय के द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान, गलगोटिया कॉलेज के पास भव्य रूप में बनाया गया।
इसलिए मेरी अपील है राष्ट्रवाद के लिए भाजपा को वोट करें, विकास के लिए भाजपा को वोट करें, क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को वोट करें। उनके साथ जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने क्षेत्र के विकास के लिए जेवर एयरपोर्ट की सौगात और अनेकों दर्जनों विकास कार्यों की सौगात हमारे क्षेत्र को चमकाने के लिए दिए हैं। आगे भी इन विकास कार्यों की गति चलती रहे उसके लिए सभी ग्रामवासी क्षेत्र की जनता डॉ महेश शर्मा को भारी मतों से विजय बनाएं।
इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री वेदराम भाटी, देवार संयोजक विधानसभा सुभाष भाटी, राहुल पंडित, मनोज जैन, सतपाल तालन, अशोक वर्मा, सतीश गुलिया, मेघराज भाटी,  नीरज भाटी, जितेंद्र भाटी, अभिषेक शर्मा, महेश शर्मा, कर्मवीर आर्य, चंद्रवीर नागर, मंडल अध्यक्ष दिनेश भाटी राजवीर सिंह आदि सैकड़ों सैकड़ों ग्रामवासी क्षेत्रवासी और सैकड़ों सैकड़ों कार्यकर्ता जनसंपर्क में शामिल रहे।
Share