दादरी में खोला गया बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा का चुनावी कार्यालय

दादरी में खोला गया बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा का चुनावी कार्यालय
#Election2019 Greater Noida (26/03/19) :भारतीय जनता पार्टी गौतम बुध नगर लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के दादरी विधानसभा का चुनाव कार्यालय दादरी जीटी रोड पर खोला गया। चुनाव कार्यालय खोलने के अवसर पर हवन यज्ञ के साथ दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने विधिवत उद्घाटन किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के भाई डॉ दिनेश शर्मा भी उपस्थित रहे। चुनाव कार्यालय खुलने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के और दादरी नगरवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यालय के अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने कहा कि देश को शक्तिशाली और मजबूत बनाने के लिए फिर एक बार देश को मोदी जी की जरूरत है, और उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने क्षेत्र के लिए 50,000 करोड़ से भी अधिक के कार्य अपने संसदीय क्षेत्र में कराए हैं।
जेवर एयरपोर्ट की मंजूरी जिससे लाखों लाखों लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान होंगे।  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने क्षेत्र की पहचान होगी मेट्रो निर्माण कार्य खुर्जा में बड़ा बिजली घर बेड सेंचुरी बोटैनिकल गार्डन पाक कला केंद्र नोएडा आदि आदि जगह पर काम करने का काम किया है। क्षेत्र में विकास कार्यों को बरकरार रखने के लिए दोबारा से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को जिताने के लिए बड़ी संख्या में 11 अप्रैल को मतदान करें सभी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धि और पार्टी की रीति नीति को प्रचार प्रसार के माध्यम से बताएं और उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे। इसलिए सभी ग्राम वासी नगर वासी किसी के बहकावे में न आए मजबूत सरकार बनाने के लिए मजबूती के साथ भाजपा को वोट करें।
चुनाव कार्यालय खुलने के अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी  एवं भाजपा प्रत्याशी के अनुज डॉ दिनेश शर्मा ने नगर वासियों से अपील करते हुए कहा कि 11 अप्रैल को खून के निशान को बटन को दबाकर के भारी मतों से भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएं। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष विजय भाटी, चंद्रवीर नागर, चेयरमैन गीता पंडित, विधानसभा संयोजक राजा रावल, विजेंद्र नागर, नगर अध्यक्ष चक्रेश जैन, दीपक भारद्वाज, सेवानंद शर्मा, विजेंद्र प्रमुख, आशीष वत्स, अभिषेक शर्मा, मुकेश शर्मा, लब्बू शर्मा, कर्मवीर आर्य, राजेश गोयल, वेद प्रकाश गुप्ता, जग भूषण, गर्ग विमल पुंडीर, सुधा पुंडीर, राकेश राणा, बृजेश शर्मा, इंदरजीत टाइगर,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं सैकड़ों दादरी नगरवासी उपस्थित रहे

Leave a Reply