ग्रेटर नोएडा में उद्योग व्यापार मंडल द्वारा किया गया होली मिलन समारोह

ग्रेटर नोएडा में उद्योग व्यापार मंडल द्वारा किया गया होली मिलन समारोह
ग्रेटर नोएडा स्थित स्पैरी प्लास्ट लिमिटेड कंपनी में आज उद्योग व्यापार मंडल की ओर से होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे ग्रेटर नोएडा के कई व्यापारी शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सीओ इंडस्ट्री और ट्रैफिक सतीश कुमार एवं चीफ फायर अफसर ज्ञानप्रकाश मौजूद रहे। उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष रवि बंसल ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया।

होली मिलन समारोह के मौके पर पूरे ग्रेटर नोएडा से उद्योगपति पहुंचे, जहां पर फूलों की होली खेली गयी। सब लोगों ने आपस में चन्दन का टीका लगाकर होली को सौहार्दपूर्ण मनाने का सन्देश दिया। उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष रवि बंसल ने कहा कि होली रंगों का त्यौहार है, लोग इस त्यौहार का लुत्फ़ उठाएं। होली ही एक ऐसा त्यौहार है जो लोगों को आपस में मिलकर रहने का सन्देश देता है। इस त्यौहार पर लोगों के आपसी गिले-शिकवे भी बड़ी आसानी से दूर हो  जाते हैं।

 

वहीं सीओ सतीश कुमार ने कहा कि होली के रंग सभी के जीवन में खुशियां लेकर आए। होली को शांतिपूर्वक लोगों को मनाना चाहिए। होली बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि इस त्यौहार को सभी लोग आपस में मिल जुलकर मनाएं और किसी भी तरह के विवाद से बचकर रहे। चुनावों का समय चल रहा, सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों  में जुटे हुए हैं। आचार संहिता  पूरे देश में लागु है। इसको मद्देनजर रखते हुए लोग होली के त्यौहार को मनाएं।
इस दौरान स्पेरी प्लास्ट लिमिटेड कंपनी के मालिक विक्रम जैन, सचिव चौधरी जगदीश पाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेश शर्मा, रणधीर सिंह, बजरंग गोयल, दीपक, मनोज चौधरी, अनुज गुप्ता, ईशान आयुर्वेदिक शिक्षण संस्थान के चेयरमैन डी के गर्ग समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।
Share