ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब द्वारा होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन

ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब द्वारा होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन
ग्रेटर नोएडा स्थित सम्राट मिहिर भोज पार्क (सिटी पार्क) में ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब की ओर से होली मिलन समारोह एवं हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमे प्रेस क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष व दैनिक जागरण के ब्यूरो चीफ धर्मेंद्र चंदेल, महासचिव श्यामवीर चावड़ा, पूर्व अध्यक्ष व नव भारत टाइम्स के ब्यूरो चीफ आदेश भाटी, कोषाध्यक्ष रोहित प्रियदर्शनी समेत अन्य पत्रकारों ने इस आयोजन में अपनी अहम भूमिका निभाई। इस मौके पर ‘शब्द मधु’ पुस्तिका का विमोचन भी किया गया।

इस कार्यक्रम में शहर के जाने-माने कवि अमित शर्मा, अधिवक्ता मुकेश शर्मा, ने अपनी कविताओं व हास्य पाठ से लोगों का खूब मनोरंजन किया। कवि अमित शर्मा ने खासकर लोगों को ठहाके लगाकर हंसने को मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि पिछले छः महीने मैंने श्री भागवत गीता का पाठ किया जिसके बाद से मन में एक अलग ऊर्जा प्राप्त हुई है।

उन्होंने कहा कि पूरी गीता का अध्यन करने के बाद मैंने 12 मिनट की महाभारत को लेकर एक कविता लिखी। इस कविता को अमित शर्मा ने लोगों के समक्ष पेश किया।

ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब द्वारा समाज में अच्छा कार्य करने वाली संस्थाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में आए कवियों को भी इस दौरान सम्मानित किया गया। प्रेस क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष धर्मेंद्र चंदेल ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों का धन्यवाद दिया और उनका अभिनन्दन किया। सिटी हार्ट स्कूल के बच्चों ने बैंड व नृत्य की प्रस्तुति दी।
Share