जेंडर इक्वलिटी संदेश के साथ जी.एल. बजाज प्रबन्धन विभाग के वार्षिकोेत्सव का हुआ आयोजन

 

13 मार्च  को जी.एल. बजाज काॅलेज ग्रेटर नोएडा में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। इस वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के प्रेरणास्रोत जीएल बजाज संस्थान के वाईस चेयरमेन श्री पंकज अग्रवाल जी हैं।

वार्षिकोत्सव का शुभारम्भ संस्थान के डाॅयरेेक्टर डाॅ. राजीव अग्रवाल जी व प्रबंधन विभाग के डीन डाॅ. मुकुल गुप्ता जी ने विद्या की देवी मां सरस्वती की वन्दना, दीप प्रज्वलन एवं माल्र्यापण के द्वारा किया तथा छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

वार्षिकोत्सव ‘‘एचिवर्स-2019’’ के अन्तर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें प्रबन्धन के छात्रों ने नृत्य, गायन, वादन, एकांकी, रोलप्ले प्रस्तुत किये तथा दर्शकों को अपने प्रदर्शन से मन्त्रमुग्ध किया। साथ ही प्रबन्धन विभाग के सभी बिजनेस ग्रुप्स ने विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में भाग लिया व अपनी उत्कृष्ट क्षमता के प्रदर्शन द्वारा अपने ग्रुप की विजय सुनिश्चित की।

वहीं काॅलेज केम्पस में कैरम, चेस, टेबल टेनिस, वाॅलीवाल व दौड़ सरीखे प्रतिस्पर्धा का आयोजन हुआ जिसमें प्रबन्धन के छात्रों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। वार्षिकोत्सव के अन्त में प्रबन्धन विभाग की प्रमुख प्रो. डाॅ. दीपा गुप्ता जी ने आये हुये अतिथियों का आभार व्यक्त किया तथा छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा जेन्डर इक्वलिटी की प्रतिबद्धता के साथ छात्रों को देश के जिम्मेदार नागरिक बनने के लिये प्रतिज्ञा दिलवाई गई।

इस अवसर पर प्रबन्धन विभाग के समस्त छात्र व शिक्षकगण उपस्थित थे।

Leave a Reply