आईटीएस डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में तीन दिवसीय खेल-कूद प्रतियोेगिता का हुआ आयोजन

आईटीएस डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में 26 फरवरी से 28 फरवरी, तक बीडीएस के छात्रों हेतु तीन दिवसीय खेल-कूद प्रतियोेगिता का आयोजन किया गया जिसमें क्रिकेट, वाॅलीबाॅल, बास्केटबाॅल, खो-खो, टेबलटेनिस, चैस, कैरम, दौड, रस्साकसी आदि खेलों का आयोजन हुआ जिसमें संस्थान के सभी छात्रों ने बढ-चढकर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए संस्थान के प्रधानाचार्य डाॅ0 सचित आनंद अरोडा ने कहा कि खेल-कूद से तन के साथ-साथ मन का भी विकास होता है तथा इससे पढाई के बोझ तले दबे छात्रों का तनाव भी काफी कम होता है। अपने सर्वांगीण विकास हेतु हर छात्र को अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी चाहिए।

संस्थान में हुए तीन दिवसीय हुई प्रतियोगिताओं में खो-खो, क्रिकेट, वाॅलीबाॅल, थ्रो बाॅल एवं चैस में जहां बी0डी0एस0 2013 के छात्रों ने अपने प्रदर्शन से बाजी मारी वहीं बास्केटबाॅल एवं कैरम में बी0डी0एस0 2018 के छात्र अव्वल रहे।

इस अवसर पर संस्थान के वाइस चेयरमैन श्री सोहिल चडढा आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि खेलकूद से छात्रों के अंदर एक टीम के रूप में काम करने की सीख मिलती है तथा उनका डर और भय भी दूर होता है जिससे उनके आत्मविश्वास में वृद्धि भी होती है।

Share