एसडीएम और सीओ जेवर ने तहसील क्षेत्र जेवर क े अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का किया स्थलीय निरीक्षण

गौतमबुद्दनगर जिले के जिलाधिकारी बी एन सिंह के निर्देशानुसार गौतमबुद्धनगर जिले में राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुपालन में आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 को निष्पक्ष, निर्विघ्न, निर्बाध एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से जेवर तहसील प्रशासन हरकत में आ गया है। गुरुवार को उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी, पुलिस क्षेत्राधिकारी जेवर शरद चन्द्र शर्मा ने तहसील क्षेत्र जेवर के ग्रामों अहमदपुर चौरोली, नीमका शहाजहाँपुर, थोरा, बंकापुर, झुप्पा मे अतिसंवेदनशील और संवेदनशील मतदान केंद्रों का स्थलीय निरीक्षण किया।

इसके उपरांत हाल ही घटित घटना के दृष्टिगत कस्बा जहांगीरपुर का भी दौरा किया गया। जहाँगीरपुर के सभी मतदान केंद्रों के स्थलीय निरीक्षण के उपरांत प्रशासन द्वारा जहाँगीरपुर कस्बे के सभी मतदान केंद्रों को अति संवेदनशील मतदान केंद्रों की श्रेणी मे रखा गया। अधिकारियों द्वारा मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर संवेदनशील और अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों को चिन्हित किया जा रहा है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने आमजन से उनके मतदान केन्द्रों के सम्बन्धित समस्याओं के बारे मे भी जानकारी की गयी।

लेकिन कहीं पर भी किसी प्रकार की कोई भी समस्या अधिकारियों को नही मिली। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक मतदान कराने के उद्देश्य से सम्बन्धित अधिकारियों के द्वारा पूर्व से ही समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। यह जानकारी उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी के द्वारा दी गई है।

Leave a Reply