गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के कुलपति, प्रो भगवती प्रकाश शर्मा ने सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को दी श्रद् धांजलि।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो भगवती प्रकाश शर्मा ने श्रद्धांजलि देने के साथ ही पूरवनिरधारित ‘Street of Fast’ कार्यक्रम को अगले आदेश तक के लिए रद्द कर दिया।

इस क्रम में कुलपति ने कहा "कि इस दुखद घड़ी में विश्वविद्यालय परिवार शहीद जवानों के परिवार के साथ है पूरे देश के साथ विश्वविद्यालय में भी शोक का माहौल है।
छात्रों में पाकिस्तान और आतंकवादियों को करारा जवाब देने संबंधी संदेशों की बाढ़ आ हुई है।

"जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों की शहादत को मेरा शत-शत नमन"।

कुलपति ने कहा कि मैं शहीदों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ। और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि हमले में घायल हुए जवान जल्द से जल्द स्वस्थ हों।जय हिन्द वंदेमातरम् शहीदों को कोटि कोटि प्रणाम"।

ऐसे में विश्वविद्यालय के शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्रों ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है। कल रात्री में छात्रों ने मशाल जुलूस निकाला।

छात्रों के पास इस तरह के विचारहीन कायरता की निंदा करने के कोई शब्द नहीं मिल रहा। पुलवामा में बहादुर जवानों के खोने पर बहुत दर्द हुआ। शहीदों के परिवार के प्रति अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई।

Leave a Reply