ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने दो दुकानों में से लाखों का माल किया चोरी

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने दो दुकानों में से लाखों का माल किया चोरी

ज़िले में लगातार अपराधी खुलेआम चोरी, लूट व हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस इन्हे रोकने की हर संभव कोशिश में जुटी हुई है, हालांकि वे इसमें अभी तक असफल नजर आ रहे हैं। बीती रात ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थाना क्षेत्र के कुलेसरा में चोरों ने 2 दुकानों को अपना निशाना बनाया और लाखों का सामान चोरी करके फरार हो गए। चोरों ने 2 दुकानों में चोरी की जबकि 2 दुकानों के ताले तोड़ने का प्रयास किया लेकिन वो इसमें असफल रहे।

थाना ईकोटेक-3 की एसएचओ अनीता चौहान ने बताया कि कुलेसरा के पुस्ता के पास दुकानों में रात चोरो ने लाखों का माल चोरी किया। एक बेकरी की दुकान है जबकि दूसरी ज्वेलरी की है। बेकरी की दूकान से ज्यादा सामान चोरी नहीं हुआ है। ज्वेलरी की दुकान में लाखों की चोरी हुई है। चोर ज्वेलरी की दूकान में से 50 ग्राम सोना और आधी किलो से ज्यादा चांदी चोरी कर फरार हो गए।

दुकानदारों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। दुकानों के पास सीसीटीवी कैमरा लगे हुए थे जिसमे चोरों की तस्वीर कैद हो गई है। हालांकि, उनके चेहरे स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं पड़ रहे है। मामले की जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply