प्रज्ञान स्कूल में चल रहे 2 दिवसीय इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का समापन

प्रज्ञान स्कूल में चल रहे 2 दिवसीय इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का समापन
प्रज्ञान स्कूल में चल रहे 2 दिवसीय इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का समापन
दो दिवसीय इंटरस्कूल जूनियर स्पोर्ट्स मीट के अंतर्गत आज दूसरे दिन प्रज्ञान स्कूल में बास्केटबॉल, फुटबॉल, लॉन टेनिस और बैडमिंटन के सेमीफाइनल और फाइनल राउंड खेले गए। जिसमे बास्केटबॉल के छात्रा वर्ग में प्रज्ञान स्कूल विजेता (8-7) और स्टेप बाई स्टेप स्कूल उपविजेता रहा।
वहीं छात्र वर्ग में स्टेप बाई स्टेप स्कूल ने (12-5) की बढ़त से जीत हासिल कर लोटस वैली इंटरनेशनल स्कूल को उपविजेता बनने को मजबूर किया I फुटबॉल में समरविल स्कूल ग्रेटर नॉएडा (2-1) विजेता और एस्टर पब्लिक स्कूल, नॉएडा एक्सटेंशन उपविजेता रहा। एस्टर पब्लिक स्कूल, नॉएडा एक्सटेंशन के छात्र देव मालिया को बेस्ट पलयेर का ख़िताब मिला।
बैडमिंटन में छात्रा वर्ग में शिव नादर स्कूल टीम अ (2 -0) विजेता और जेपी पब्लिक स्कूल उपविजेता रहा। वहीं छात्र वर्ग में प्रज्ञान स्कूल (2-0) विजेता और शिव नादर स्कूल टीम अ उपविजेता रही।
लॉन टेनिस के में छात्रा वर्ग में स्टेप बाई स्टेप स्कूल (2-0) विजेता और प्रज्ञान स्कूल उपविजेता रहा। वहीं छात्र वर्ग में प्रज्ञान स्कूल (2-1) विजेता और लोटस वैली इंटरनेशनल स्कूल को उपविजेता का ख़िताब मिला I
स्कूल की प्रिंसिपल रुचिका शर्मा ने सभी विजेताओ ओर उपविजेताओ को मेडल्स और ट्राफी से सम्मांनित किया और भविष्य में आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया।
Share