25 जनवरी को सीएम योगी के आगमन को लेकर डीएम बीएन सिंह ने अधिकारियों के साथ की बैठक

25 जनवरी को सीएम योगी के आगमन को लेकर डीएम बीएन सिंह ने अधिकारियों के साथ की बैठक
उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 जनवरी को एक्वा लाइन मेट्रो का उद्घाटन करने के लिए ग्रेटर नोएडा आएंगे। उनके कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं।
जिलाधिकारी बीएन सिंह ने अपने कैंप ऑफिस नोएडा के सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित करते हुए मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को कुशलता पूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी संबंधित विभागीय अधिकारियों के द्वारा अपनी अपनी तैयारियां पूर्ण करने के उद्देश्य से सभी अधिकारी अपने कार्य में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में मात्र 2 दिन बचे हैं। अतः समस्त अधिकारियों के लिए समय बहुत कम है। अतः सभी अधिकारी गण अपनी तैयारियां तत्काल प्रभाव से पूर्ण करें।
उन्होंने हेलीपैड एवं बैरिकेडिंग के संबंध में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। इसी प्रकार सुरक्षा के संबंध में पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि उनके द्वारा गहनता के साथ सभी प्वाइंटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया जाना सुनिश्चित करें। इसी प्रकार जिलाधिकारी ने अन्य अधिकारियों को भी कार्यक्रम के संबंध में निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारियों द्वारा अपने कार्य को समय रहते पूर्ण करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।
इस महत्वपूर्ण बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्ण वैभव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव कुमार, पुलिस अधीक्षक नगर सुधा सिंह, नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्र, प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी तथा अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply