आईआईएमटी कॉलेज, ग्रेटर नोएड़ा को एआईसीटीई – सीआईआई सर्वे में सिल्‍वर श्रेणी

ग्रेटर नोएड़ा के नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंगको एआईसीटीई- सीआईआई सर्वे ऑफ इन्डस्ट्रीलिक्‍डं टेक्निकल इन्स्टिट्यूट 2018 में राष्‍ट्रीय स्‍तर पर हुए मूल्‍यांकन में सिल्‍वर श्रेणी प्रदान किया गया। इस मूल्‍यांकन में एआईसीटीई से सम्‍बन्‍धित देश के सभी कॉलेजों ने हिस्‍सा लिया था। यह जानकारी आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने दी। उन्‍होंने इस शानदार उपलब्‍धि के लिए कॉलेज समूह के शिक्षकों और विद्यार्थियों को बधाई दी है।

उन्‍होंने बताया कि इस मूल्‍यांकन में रिजल्ट, प्लेसमेंट, शोध कार्य, मूलभूत सुविधाओं, छात्रों द्वारा दिये गये फीडबैक की जांच-परख के बाद आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग को सिल्‍वर श्रेणी प्रदान की गयी । आईआईएमटी में भारत सरकार द्वारा प्रदत्त अनेक प्रोजेक्ट पर छात्र कार्य कर रहे हैं। इन सबका भी इस मूल्यांकन में समायोजन किया गया।

आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग केनिदेशकडॉ के के सैनी ने कहा कि आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में तकनीकी पाठ्यक्रम और कॉर्पोरेट जगत की मांग के बीच के अंतर को देखते हुए व्‍यावहारिक शिक्षा दी जाती है । इसी वजह से एआईसीटीई सीआईआई -सर्वे 2018 में आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग को सिल्‍वर श्रेणी प्रदान की गयी।

cleardot.gif

Leave a Reply