खांसी आने पर शिक्षक ने छात्र को लात घूंसो से पीटा, मामला दर्ज

खांसी आने पर शिक्षक ने छात्र को लात घूंसो से पीटा, मामला दर्ज खांसी आने पर शिक्षक ने छात्र को लात घूंसो से पीटा, मामला दर्ज

गिरधरपुर स्थित एक पब्लिक स्कूल की कक्षा में छात्र के खांसने पर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। शिक्षक की पिटाई से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे कासना स्थित अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने परिजन की शिकायत पर एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, स्कूल प्रबंधन ने आरोपी शिक्षक को नौकरी से निकाल दिया है। आरोपी प्रिंसिपल का भाई बताया गया है।

गांव गिरधरपुर स्थित जनता पब्लिक स्कूल में गांव निवासी शख्स का बेटा 10वीं कक्षा में पढ़ता है। बताया गया है कि 22 नवंबर को छात्र सुबह 8 बजे स्कूल पहुंच गया था। उसी दिन सातवें पीरिएड में पढ़ाने के लिए शिक्षक सच्चे सिंह आए। आरोप है कि इसी दौरान छात्र को खांसी आ गई। इस पर शिक्षक भड़क गए और उन्होंने छात्र की डंडों से पिटाई कर दी। इससे छात्र घायल हो गया। परिजनों के मुताबिक, छात्र के हाथ, सिर व कान के पास चोट लगी है। उसे राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान कासना में भर्ती कराया गया है।

मामले में प्रिंसिपल बलराज सिंह का कहना है कि छात्र कक्षा में शिक्षक का मजाक उड़ा रहा था और अन्य छात्रों को भी हूटिंग कर उकसा रहा था। उन्होंने कहा कि छात्र को पिटने वाले शिक्षक को स्कूल से निकाल दिया गया है।

ग्रेटर नोएडा के थाना प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले में एनसीआर दर्ज की गई है। छात्र की मेडिकल रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share