राजस्व वसूली में सदर तहसील की बड़ी उपलब्ध ि इंफ्राकॉन प्राइवेट लिमिटेड से वसूले 15 करोड़ 63 लाख

जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देशन में राजस्व वसूली का कार्यक्रम जनपद में बहुत ही दृढ़ता के साथ संचालित किया जा रहा है और उनके दिशा निर्देशन में बड़े बड़े बकायेदारों के विरुद्ध अभियान संचालित करते हुए राजस्व वसूली की जा रही है।

तहसील स्टाफ के द्वारा बकायेदारों पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है और बड़े बकायदार अपने बकाए की धनराशि जमा कराने के लिए आगे आ रहे हैं। इस क्रम में सदर तहसील के उप जिलाधिकारी राजपाल सिंह उनके सहयोगी अधिकारी तहसीलदार संजय मिश्रा एवं अन्य अधिकारियों के द्वारा राजस्व वसूली में बड़ी उपलब्धि हासिल करते हुए एस डी एस इंफ्राकॉन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक दीपक बंसल पुत्र सुरेश बंसल से यमुना प्राधिकरण की आरसी के सापेक्ष 15 करोड़ 63 लाख रुपए की व सुनिश्चित की गई है। संबंधित वसूली में कंपनी के निदेशक अपर जिला अधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव कुमार को 15 करोड़ 63 लाख का चेक प्रदान किया गया है।

उप जिला अधिकारी राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि तहसील के अधिकारियों द्वारा राजस्व वसूली में शक्ति के साथ कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है और जो राजस्व के बकाए दार हैं उनके विरूद्ध अभियान चलाते हुए राजस्व वसूल किया जा रहा है।

उन्होंने समस्त तहसील के बकायेदारों का आह्वान करते हुए कहा है कि वह अपने अपने बकाए की धनराशि तहसील में जमा कराना सुनिश्चित करें अन्यथा उनके विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Share