जांच करने कश्मीर पहुंची ग्रेटर नोएडा पुलिस खाली हाथ लौटी वापस

28 सितंबर को शारदा यूनिवर्सिटी से घर जाने के लिए बोलकर गया कश्मीरी छात्र एहतेशाम बिलाल आतंकी संगठन आइएसजेके से जुड़ गया था जिसकी जांच करने कश्मीर पहुंची ग्रेटर नोएडा पुलिस की स्पेशल टीम मंगलवार रात खाली हाथ वापस लौट आई है।

लापता छात्र बिलाल के खिलाफ कश्मीर के खानिहार थाने में दर्ज रिपोर्ट एवं दिल्ली व श्रीनगर एयरपोर्ट से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने में छात्र के गुमशुदगी के केस की फाइल को बंद कर दिया है।

जांच के लिए कश्मीर पहुंची स्पेशल टीम ने बिलाल के परिवार व उसकी गर्लफ्रेंड से पूछताछ की लेकिन कोई ख़ास जानकारी टीम के हाथ नहीं लग पाई है।

आपको बता दें कि शारदा यूनिवर्सिटी में बीएमआईटी के प्रथम वर्ष की पढ़ाई करने वाला छात्र 28 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। छात्र के चचेरे भाई ने उसके लापता होने की रिपोर्ट ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने में कराई थी। जिसके कुछ दिन बाद 2 नवंबर को बिलाल की एसॉल्ट राइफल व आइएसजेके के बैनर के साथ फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा की एक स्पेशल पुलिस की टीम छात्र की पड़ताल करने कश्मीर गई थी। जांच में पता चला कि बिलाल दिल्ली से फ्लाइट पकड़कर श्रीनगर पहुंचा था।

कश्मीर पुलिस ने भी बिलाल के खिलाफ आतंकी संगठन से जुड़ने का मामला दर्ज कर लिया है

Share