जेपी रिसोर्ट में युवक का शव – हत्या और आत्म हत्या की बिंदु पर जाँच शुरू

ग्रेटर नोएडा के मशहूर रिसोर्ट में खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया । आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा स्थित जेपी रिसोर्ट के रेस्टोरेंट की किचन में खून से लथपथ कुक का शव मिला ।

वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । साथ ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है की ग्रेटर नोएडा के जेपी रिसोर्ट के रेस्टोरेंट की किचन में एक युवक नथनेल निवासी झारखण्ड का रहने वाले युवक का शव खून से लथपथ चाक़ू लगा मिला , जब किचन में अपने साथी का शव बाकी कुक ने देखा तो इसकी सुचना अपने सीनियर को बताई जिसपर जेपी रेस्टोरेन्ट में काम करने वाले कर्मचारियों ने इस मामले में पुलिस को दी ।

साथ ही उनका कहना है की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । इस मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या की बिंदु पर जाँच कर रही है , जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

खासबात यह है कि इस मामले में सवाल उठता है की आखिर कैसे एक नामी रेस्टोरेन्ट में एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने के बाद सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए है।

Leave a Reply